उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को शामली में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। इस चुनावी जनसभा के मौके पर बीजेपी के कई कद्दावर नेता भी मौजूद रहें। इस जनसभा का आयोजन शामली की राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज के ग्राउंड मैदान पर किया गया है।

यहां सीए योगी कैराना में भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह के लिए वोटों की अपील करेंगे। कैराना सीट बीजेपी के लिए जीतना बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। कैराना लोकसभा सीट की पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। जिसमें दो सीट गंगोह और नकुड़ सहारनपुर जनपद में आती है। तीन विधानसभा सीट शामली जनपद में लगती है। शामली की जनता भी योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए काफी उत्सुक है और इस चुनावी जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

इससे पहले भी सीएम योगी कैराना लोकसभा सीट की नकुड़ विधानसभा के गांव अंबेहटा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके है। जहां पर उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसे थे।

सबकी निगाहें कैराना के उपचुनाव पर टिकी हुई हैं, जिसे लेकर गठबंधन, भाजपा के मंत्रियों, विधायक व सांसदों ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा व विपक्ष के लिए नाक का सवाल बनी यह सीट आगामी लोकसभा 2019 के चुनाव में नए समीकरण लेकर आने की संभावना जताई जा रही है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री की यहां पर होने वाली रैली अहम मानी जा रही है।

शामली की जनता भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने के लिए काफी उत्सुक है और इस चुनावी जनसभा में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है.

लोगो की भीड़ सुबह से ही जनसभा स्थल जमा होनी शुरू हो गई है। सुरक्षा के लिहाज से शामली प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं। कोने-कोने पर पुलिस फ़ोर्स लगाई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here