“कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा”, ऐप घोटाले को लेकर PM Modi ने बघेल सरकार पर साधा निशाना

0
55

PM Modi In Durg: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार (04 नवंबर) को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दुर्ग के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने राज्य के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि “कांग्रेस ने महादेव को भी नहीं छोड़ा और अवैध सट्टेबाजी ऐप के जरिए भ्रष्टाचार से अपनी तिजोरी भरने का काम किया है।”

FotoJet 49 2
PM Modi In Durg

PM Modi In Durg: “BJP का ट्रैक रिकॉर्ड है…”

दुर्ग में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बनाया था और मैं आपको गारंटी देता हूं कि बीजेपी छत्तीसगढ़ बनाएगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी का ‘झूठ का पुलिंदा’ है बीजेपी के ‘संकल्प पत्र’ के सामने खड़ी हूं। कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है।

यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं? -PM Modi

पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। उन्होंने कहास कि लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के….तक जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा, “यहां की सरकार और मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता से बताना चाहिए कि दुबई में बैठे इस घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं। आखिर ये पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री क्यों बौखला गए हैं?”

“30 टका कक्का, आपका काम पक्का”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं- 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। इस सरकार से छत्तीसगढ़ छुटकारा चाहता है, इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है- अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here