RJD विधायक और राज्यसभा सांसद के ठिकानों पर CBI का छापा, बिहार से लेकर दिल्ली तक जांच जारी

0
24
CBI Raid
CBI Raid

CBI Raid:बिहार में सीबीआई द्वारा आरजेडी की विधायक किरण देवी के ठिकानों पर छापेमारी जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जांच एजेंसी ने बिहार में विधायक किरण देवी के 9 ठिकानों पर छापा मारा है। यह छापेमारी पटना समेत आरा में कई जगहों पर जारी है। बताया गया कि किरण पहली बार ही विधायक बनी हैं और उनके पति अरुण यादव एक बड़े बालू कारोबारी हैं। इसके साथ ही विधायक का परिवार राजद सुप्रीमो लालू यादव का करीबी भी है। सीबीआई की कार्रवाई पटना के अलावा भोजपुर के अंगियांव स्थित विधायक के आवास पर जारी है। वहीं, राजद के राज्यसभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता के दिल्ली स्थित आवास पर भी सीबीआई की छापेमारी जारी है।

CBI Raid
CBI Raid

CBI Raid:192 संदेश से हैं किरण देवी आरजेडी की विधायक

आपको बता दें कि एमएलए किरण देवी के आवास सहित कई ठिकानों पर अभी सीबीआई की छापेमारी जारी है। कड़ी सुरक्षा के बीच जांच एजेंसी के अधिकारी छापेमारी में लगे हुए हैं। मालूम हो कि किरण देवी आरजेडी के टिकट पर पहली बार विधायक बनी हैं। वो 192 संदेश विधानसभा क्षेत्र, भोजपूर(आरा) से राजद की विधायक हैं। बताया गया कि किरण देवी के पति और पूर्व विधायक अरुण यादव एक बाहुबली नेता भी हैं। उनका बालू का कारोबार है। आरा के अंगियांव में अरुण यादव का आलिशान बंगला भी हैं, जहां जांच टीम गई हुई है।

जमीन के बदले नौकरी मामले में छापेमारी
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई ने बिहार के पटना और आरा में राजद विधायक किरण देवी और पूर्व राजद विधायक अरुण यादव से जुड़े नौ ठिकानों पर छापेमारी की है।

इसके साथ ही जमीन के बदले नौकरी मामले में नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में राजद राज्यसभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी भी की गई है। वहीं, राजद के राज्यसभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता के दिल्ली स्थित आवास पर भी सीबीआई की छापेमारी जारी है।

यह भी पढ़ेंः

PM Modi ने 71 हजार लोगों को बांटे नियुक्ति पत्र, बोले- आज विकसित भारत बनने के लिए प्रयास कर रहा है देश

“ड्रग्स मामले में आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़…”, समीर वानखेड़े के खिलाफ CBI की एफआईआर में ये हैं आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here