सुनील जाखड़ ने BJP का दामन थामा तो Captain Amarinder Singh बोले- सही पार्टी में सही आदमी

0
113
Punjab Election 2022
Amarinder Singh

Captain Amarinder Singh: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने गुरुवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उनकी सराहना की। सूत्रों की मानें तो सुनील जाखड़ को राज्यसभा सीट की पेशकश की जा सकती है और पंजाब में कुछ जिम्मेदारी दी जा सकती है, जहां हाल के विधानसभा चुनावों में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों का सफाया कर दिया है।

कांग्रेस छोड़कर अपनी पार्टी बनाने वाले अमरिंदर सिंह ने आज ट्वीट किया, “सही पार्टी में सही आदमी। बीजेपी में शामिल होने के लिए सुनील जाखड़ को बधाई। उनके जैसे ईमानदार कांग्रेस में अब सांस नहीं ले सकते।” मालूम हो कि इस साल संपन्न विधानसभा चुनावों से पहले, अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था।

Captain Amarinder Singh ने सुनील जाखड़ को सराहा

Captain Amarinder Singh : चरणजीत सिंह चन्नी को अमरिंदर सिंह की जगह सीएम चुने जाने के बाद सुनील जाखड़ कांग्रेस के कट्टर आलोचक बन गए थे। दरअसल जाखड़ की जगह नवजोत सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था।

सुनील जाखड़ द्वारा चन्नी की आलोचना करने पर पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के बाद जाखड़ ने 14 मई को कांग्रेस छोड़ दी थी। पार्टी की अनुशासन समिति ने जाखड़ को दो साल के लिए पार्टी से निलंबित करने और सभी पदों से हटाने की सिफारिश की थी।

Captain Amarinder Singh : आज बीजेपी में शामिल हुए, सुनील जाखड़ ने कहा कि उन्होंने 50 साल बाद कांग्रेस छोड़ दी। जाखड़ ने कहा, “क्योंकि उन्होंने मुझे कठघरे में डाल दिया, मेरी मंशा पर सवाल उठाया। कांग्रेस ने मुझे नोटिस दिया।” उन्होंने कहा, ‘पार्टी की मंडली अब एक गिरोह में बदल गई है।’

सुनील जाखड़ की घोषणा के कुछ समय बाद कि वह पार्टी छोड़ रहे हैं, नवजोत सिद्धू ने पार्टी को सलाह दी कि वह जाखड़ को मनाकर वापस ले आएं।

संबंधित खबरें:

Sunil Jakhar बीजेपी में शामिल, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here