PM Modi संसदीय दल की बैठक के दौरान हुए भावुक, गुजरात में आए भूकंप को किया याद

0
52
BJP Parliamentary Meeting
BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: बीजेपी की संसदीय दल की बैठक आज यानी 7 फरवरी को हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने बजट, G20 तथा आने वाले चुनावों की रणनीति सहित कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। बैठक के दौरान पीएम तुर्की में आए भूकंप को लेकर भावुक हो गए और कहा कि भारत तुर्की की हर संभव मदद करेगा। इस बैठक में प्रधानमंत्री सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

PM Modi
BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: तुर्की में आए भूकंप पर भावुक हुए पीएम

BJP Parliamentary Meeting: संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के कच्छ में आए भूकंप को याद करते हुए भावुक हो गए। गौरतलब है कि तुर्की और सीरिया में 6 फरवरी को आए भूकंप में 4000 से अधिक लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा इस तरह की स्थिति हमने भी देखी है। साथ ही उन्होंने तुर्की को हर संभव मदद पहुंचाने का आश्वासन भी दिया।

BJP Parliamentary Meeting
BJP Parliamentary Meeting

BJP Parliamentary Meeting: बता दें कि बजट पेश होने के बाद बीजेपी की संसदीय दल की ये पहली बैठक है। इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कई मुद्दों पर चर्चा की। पीएम ने लोगों से बात कर आश्वासन दिया और कहा कि बीजेपी संसद में हर मुद्दे पर बहस करने के लिए तैयार है। इस बैठक में अन्य मुद्दों सहित बजट को लेकर भी चर्चा हुई।

गौरतलब है कि वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस बैठक को आने वाली चुनावी रणनीति के तौर पर भी देखा जा सकता है। पीएम ने बैठक में बीजेपी नेताओं को चुनाव में लड़ने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सांसद को अपने क्षेत्र में जाकर लोगों से जुड़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें..

कर्नाटक चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी तेज, सिद्धारमैया ने हिंदुत्व को लेकर दिया ये बयान

PM Modi ने किया हेलिकॉप्टर फैक्ट्री का उद्घाटन, बोले- HAL डिफेंस सेक्टर में भारत की आत्मनिर्भरता को दे रहा है बल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here