Demonetisation: नोटबंदी को लेकर प्रियंका का सरकार पर हमला, कहा- अगर नोटबंदी सफल थी तो भ्रष्टाचार खत्म क्यों नहीं हुआ?

0
224
priyanka gandhii
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) वाराणसी दौरे पर हैं। कांग्रेस नेताओं ने प्रियंका का स्वागत किया

Demonetisation: 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने पहले ही कार्यकाल में देश में सबको चौकाते हुए 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए थे। नोटबंदी के 5 साल हो गए हैं। जहां सरकार का कहना है कि नोटबंदी से देश को फायदा हुआ वहीं विपक्षी दल इसे विफल बताते रहे हैं।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि अगर नोटबंदी सफल थी तो
भ्रष्टाचार खत्म क्यों नहीं हुआ? कालाधन वापस क्यों नहीं आया? अर्थव्यवस्था कैशलेस क्यों नहीं हुई? आतंकवाद पर चोट क्यों नहीं हुई? महंगाई पर अंकुश क्यों नहीं लगा?

लगातार सरकार पर हमलावर रही हैं प्रियंका

केंद्र सरकार ने दीवाली के दिन जनता को बड़ा तोहफा दिया था। लक्ष्मी पूजन के दिन केंद्र सरकार ने फैसला किया था कि आम लोगों को महंगाई से राहत दी जाएगी मोदी सरकार ने पेट्रोल के उत्पाद शुल्क में पांच रुपये की कटौती और डीजल के उत्पाद शुल्क में दस रुपये की भारी कटौती की घोषणा की थी। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने सरकार के फैसले पर कहा था कि ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है। वसूली सरकार की लूट को आने वाले चुनाव में जवाब देना है।

इसे भी पढ़ें:

अगले महीने से हो सकता है डीजल और पेट्रोल का दाम कम, जानिए क्या है कच्चे तेल को लेकर ओपेक देशों की रणनीति

CM योगी के मंत्री Upendra Tiwari ने कहा- अभी पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत कम हैं, 95% लोग पेट्रोल भरवाते ही नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here