BJP विधायक ने Kumar Vishwas को बताया साहित्य का ‘प्रधानमंत्री’, कहा- राजनीति के मुख्यमंत्रियों से आपका स्टेटस बड़ा है

0
307
Kumar Vishwas
Kumar Vishwas

कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) सोशल मीडिया पर सक्रियता के लिए चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बीजेपी विधायक के ट्वीट का जवाब देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि उन्हें दुख इस बात का होता है कि लोगों की उम्मीद पर पानी फिर गया, जिसका अफसोस उन्हें आज भी होता है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, “पराये आँसुओं से आँख को नम कर रहा हूँ मैं, भरोसा आजकल ख़ुद पर भी कुछ कम कर रहा हूँ मैं, बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं।” आपकी सलाह सर-माथे। बेशर्म कृत्यों की दुर्गंधित हवा में पुराने घाव टीस उठते ही है। ख़ैर, ख़्याल रखूँगा।”

इससे पहले बीजेपी विधायक ने ट्वीट किया, ‘सादर आप साहित्यिक क्षेत्र के प्रधानमंत्री हो चुके हैं। राजनीतिक क्षेत्र के मुख्यमंत्रियों से आपका बड़ा स्टेटस है। शेष आप स्वयं…’

कुमार विश्वास ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथ लिया

इससे पहले कुमार विश्वास ने यमुना नदी में बहते झाग की वीडियो शेयर कर दिल्ली सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने लिखा, ‘ दिल्ली को एक और “फ़्री” सुविधा के लिए बधाई। अब तो यमुना में बादल भी उतार दिए, गली-गली मुफ़्त का नरक कोविड के दौरान दिखा ही दिया था। टैक्सपेयर्स के पैसे पर TV में कालनेमि-लाइव देखा ही होगा। अब पंजाब में यही कौशल दिखाने का अवसर दें “स्वराज-शिरोमणि लघुकाय आत्ममुग्ध धूर्तेश्वर” को।”

केजरीवाल की तस्वीरों पर किया था रिएक्ट

गौरतलब है कि दीवाली के मौके पर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा अरविंद केजरीवाल के दीवाली कार्यक्रम की तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा था, ”कोई सदियों छले नाम लेकर अपने परिवार का, कोई ताज़ा-ताज़ा छलिया राष्ट्रधर्म सरकार का, कोई सबको चोर बताकर खुद ही राहजनी पर है, कोई रखे धरनों का पर्दा अपने भ्रष्टाचार पर ! वाणी पर पहरे गर्दन पर चाक़ू हैं , लोकतंत्र के सारे राजा डाकू हैं !”

यह भी पढ़ें: Kumar Vishwas ने बोला Arvind Kejriwal पर हमला, कहा- ”कोई रखे धरनों का पर्दा अपने भ्रष्टाचार पर”

https://www.youtube.com/watch?v=GDd1VwmESB0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here