Bhatinda Firing: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर ताबड़तोड़ फायरिंग के दूसरे दिन एक जवान की गोली लगने से मौत

Bhatinda Firing: जानकारी के अनुसार सिपाही 11 अप्रैल को छुट्टी से लौटा था।प्रथम दृष्टया ये मामला कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास का लग रहा है।

0
75
Bhatinda Firing : follow Up news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर कल हुए हादसे के बाद आज एक और जवान की गोली लगने से मौत हो गई।हालांकि भारतीय सेना ने पूरी खबर को एक्सीडेंट बताया है, उनका कहना है कि हथियारों का रखरखाव करने के दौरान यह हादसा हुआ है।

बठिंडा कैंट पुलिस स्टेशन के एसएचओ गुरदीप सिंह ने बताया, पंजाब के बठिंडा में बीती रात सेना के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई। उसके सर्विस हथियार से गलती से गोली चल गई। मारे गए जवान की पहचान लघु राज शंकर के रूप में हुई है।

Bhatinda Firing top news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: क्‍या है पूरी घटना?

Bhatinda Firing:भारतीय सेना ने कैंट में इस हादसे पर बयान जारी किया है।बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में कल गोली लगने से एक जवान शहीद हो गया। सिपाही अपने सर्विस हथियार के साथ संतरी ड्यूटी पर था।उसके पास से एक ही हथियार का खोखा और कारतूस का डिब्बा मिला है। सेना ने कहा, हादसे के तुरंत बाद सैनिक को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार सिपाही 11 अप्रैल को छुट्टी से लौटा था।प्रथम दृष्टया ये मामला कथित तौर पर आत्महत्या के प्रयास का लग रहा है। अधिकिरियों ने स्पष्ट किया कि बुधवार को हुई बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई इस घटना से इस घटना का कोई संबंध नहीं है।

Bhatinda Firing:कल भी हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

Bhatinda Firing: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज यानी बुधवार तड़के करीब 04:35 बजे अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई। जानकारी के अनुसार, इस घटना में 4 जवानों की जान चली गई। बताया गया कि वे जवान ड्यूटी से आकर अपने कमरे में सो रहे थे तभी दो नकाबपोश लोगों ने उनपर राइफलों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वहीं,सेना और पुलिस की संयुक्त जांच टीम को घटनास्थल से कुछ हथियार और मैगजीन मिले हैं। टीम आगे की जांच में जुट गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here