Bhatinda Firing: बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट, एक संदिग्‍ध हिरासत में, सेना ने रक्षा मंत्री और NSA Chief काे दी जानकारी

Bhatinda Firing: मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग पर बठिंडा एसएसपी ने बयान जारी कर कहा कि मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग आतंकी घटना नहीं है। यह आपसी फायरिंग का ही मामला हो सकता है।

0
116
Bhatinda Firing : follow Up news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर बुधवार तड़के करीब 04:35 बजे अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई।जानकारी के अनुसार घटना में 4 जवानों की मौत हो गई।घटना के बाद से ही स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया है।इस मामले में एक संदिग्‍ध भी हिरासत में लिया गया है।

सेना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल को भठिंडा फायरिंग की विस्‍तार से जानकारी दी है। इस बाबत पंजाब सरकार ने भी बठिंडा पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।
मालूम हो कि आर्मी कैंट के भीतर सैनिकों के परिवार रहते हैं। घटना के बाद से सेना ने सभी को घरों में रहने को कहा है। कैंट के भीतर स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

पूरे इलाके की घेराबंदी कर सील कर दिया गया।सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। इस घटना पर इंडिया आर्मी ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है।हालांकि पंजाब पुलिस के सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर गोलीबारी के पीछे कुछ सैन्यकर्मी हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार बुधवार तड़के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर संदिग्ध गतिविधियां देखी गईं।जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध ने जवानों पर फायरिंग कर दी।

Bhatinda Firing: सादे कपड़ों में आया था हमलावर

Bhatinda Firing: मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग पर बठिंडा एसएसपी ने बयान जारी कर कहा कि मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग आतंकी घटना नहीं है। यह आपसी फायरिंग का ही मामला हो सकता है। बताया जा रहा है कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर से चार शव मिल चुके हैं।मारे गए चारों लोग 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं।जानकारी के अनुसार फायरिंग करने वाला सादे कपड़ों में आया था।बठिंडा मिलिट्री स्टेशन से मैगजीन के साथ एक इंसास राइफल दो दिन पहले गायब हुई थी।लापता हथियार की तलाश की जा रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here