Bhatinda Firing: सो रहे जवानों पर दो नकाबपोशों ने की थी ताबड़तोड़ फायरिंग; मैगजीन के साथ हथियार बरामद, जांच जारी

राइफल चोरी को लेकर दर्ज कराई गई थी एफआईआर- एडीजीपी

0
69
Bhatinda Firing top news
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज यानी बुधवार तड़के करीब 04:35 बजे अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई। जानकारी के अनुसार, इस घटना में 4 जवानों की जान चली गई। बताया गया कि वे जवान ड्यूटी से आकर अपने कमरे में सो रहे थे तभी दो नकाबपोश लोगों ने उनपर राइफलों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वहीं,सेना और पुलिस की संयुक्त जांच टीम को घटनास्थल से कुछ हथियार और मैगजीन मिले हैं। टीम आगे की जांच में जुट गई है।

Bhatinda Firing
Bhatinda Firing

Bhatinda Firing: बरामद हथियारों की होगी फोरेंसिक जांच- भारतीय सेना

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग की घटना के बाद एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। इसके अनुसार, चार जवान सागर, कमलेश, संतोष और योगेश अपनी ड्यूटी के बाद अपने कमरे में सो रहे थे। तभी सफेद कुर्ता पजामा पहने दो नकाबपोश लोगों ने उन पर राइफलों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वहीं, इस मामले की जांच सेना और पुलिस की संयुक्त टीम कर रही है।

भारतीय सेना के मुताबिक, “बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना में सर्च टीम ने मैगजीन के साथ INSAS रायफल बरामद की है। सेना और पुलिस की संयुक्त टीमें अब और जानकारी हासिल करने के लिए हथियार का फोरेंसिक विश्लेषण करेंगी। पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त जांच जारी है। हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।”

राइफल चोरी को लेकर दर्ज कराई गई थी एफआईआर- एडीजीपी
मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग पर बठिंडा एसएसपी ने बयान जारी कर कहा कि मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग आतंकी घटना नहीं है। यह आपसी फायरिंग का ही मामला हो सकता है। बताया जा रहा है कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर से चार शव मिल चुके हैं। मारे गए चारों लोग 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं।
वहीं, एडीजीपी सुरिंदरपाल सिंह परमार ने बताया, “सुबह 4:30 बजे फायरिंग की घटना हुई थी जिसमें 4 लोगों की मृत्यु हो गई है। सर्च ऑपरेशन जारी है। हम सेना के अधिकारियों के संपर्क में हैं। राइफल चोरी होने को लेकर 2-3 दिन पहले FIR दर्ज की गई थी जिसकी जांच की जा रही है।”

यह भी पढ़ेंः

विपक्ष का मिशन 2024! CM नीतीश व तेजस्वी ने दिल्ली में की खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात, जानिए क्या हुई चर्चा?

विपक्षी एकता पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, बोले- भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here