विपक्षी एकता पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, बोले- भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल…

आगामी चुनाव एकजुट होकर लड़ने का फैसला- खड़गे

0
54
Anurag Thakur
Anurag Thakur

Anurag Thakur: आज बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर विपक्ष की एकजुटता को लेकर मीटिंग हुई। इसमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी समेत तमाम नेता शामिल हुए। इस मीटिंग के बाद प्रेस वार्ता किया गया। इस दौरान इन विपक्षी नेताओं ने लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकजुटता की बात कही। वहीं, इस मीटिंग को लेकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है।”

Anurag Thakur
Anurag Thakur

Anurag Thakur: भ्रष्टाचार में डूबे हैं विपक्षी दल- केंद्रीय मंत्री

आज दिल्ली में विपक्षी एकता को लेकर सीएम नीतीश कुमार समेत तमाम नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व राहुल गांधी के साथ मुलाकात की। उन्होंने इस मीटिंग में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी एकजुटता को लेकर जोर देने की बात की। वहीं, शिमला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मीटिंग और विपक्षी एकता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे कुछ दल जब एकत्रित होते हैं तो महाठगबंधन बनता है। 2014 और 2019 में भी यही ठगबंधन बना था लेकिन कुछ नहीं हो पाया क्योंकि जनता जानती है कि विपक्षी दल भ्रष्टाचार में डूबे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “दूसरी ओर इनका मुकाबला नरेंद्र मोदी जी से है, जिनकी 22 साल की CM से PM तक की राजनीति ईमानदार, साफ रही है।”

आगामी चुनाव एकजुट होकर लड़ने का फैसला- खड़गे
आज दिल्ली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर उनसे और कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मौके पर राजद के सांसद मनोज झा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद समेत कई नेता मौजूद थे। इस मीटिंग के बाद खड़गे ने सीएम नीतीश कुमार और राहुल गांधी के साथ प्रेस वार्ता की।

मौके पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्षी एकता को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने अगले साल आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी एकता की भी जानकारी दी। खड़गे ने कहा, “आज हमने यहां ऐतिहासिक मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की। हम सभी ने सभी (विपक्षी) दलों को एकजुट करने और आगामी चुनाव एकजुट होकर लड़ने का फैसला किया है।”

Anurag Thakur: विपक्षी एकजुटता पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना
Anurag Thakur: विपक्षी एकजुटता पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

प्रेस वार्ता के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने भी विपक्षी एकता को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा, “अभी बात हो गई है। हमने काफी देर चर्चा की है। अधिक से अधिक पार्टियों को पूरे देश में एकजुट करने का प्रयास करना है। हम आगे एक साथ काम करेंगे ये तय हो गया है।”

राहुल गांधी ने भी विपक्ष के विजन पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,”विपक्ष को एक करने में एक बेहद ऐतिहासिक कदम लिया गया है, यह एक प्रक्रिया है। विपक्ष का देश के लिए जो विजन है हम उसे विकसित करेंगे। जितनी भी विपक्षी पार्टी हमारे साथ चलेंगी हम उन्हें साथ लेकर चलेंगे और लोकतंत्र और देश पर जो आक्रमण हो रहा है हम उसके खिलाफ एक साथ खड़े होंगे और लड़ेंगे।”

यह भी पढ़ेंः

विपक्ष का मिशन 2024! CM नीतीश व तेजस्वी ने दिल्ली में की खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात, जानिए क्या हुई चर्चा?

“इब्राहिम से आया है ब्राह्मण”,पोस्ट के बाद सिंगर लकी अली ने मांगी माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here