“इब्राहिम से आया है ब्राह्मण”,पोस्ट के बाद सिंगर लकी अली ने मांगी माफी

मुझे अपनी पिछली पोस्ट के विवाद का एहसास है।- लकी अली

0
400
Lucky Ali
Lucky Ali

Lucky Ali: गायक लकी अली आजकल सुर्खियों में हैं। उनके एक फेसबुक पोस्ट के बाद विवाद खड़ा कर हो गया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि ब्राह्मण शब्द इब्राहिम से लिया गया था। उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा आलोचना की गई थी। काफी आलोचनाओं के बाद लकी अली ने इसके लिए अब माफी मांगी है। मंगलवार को साझा किए गए अपने माफीनामे में 64 वर्षीय गायक ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा संकट या गुस्सा पैदा करना नहीं था, बल्कि इसका मतलब ‘हम सभी को एक साथ लाना’था।

Lucky Ali
Lucky Ali

Lucky Ali ने पोस्ट को कर दिया था डिलीट
आपको बता दें कि लकी अली के पोस्ट पर विवाद होने के बाद उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, “ब्राह्मण नाम ‘ब्रह्मा’ से आया है जो ‘अब्राम’ से आता है .. जो अब्राहम या इब्राहिम से आता है .. ब्राह्मण इब्राहिम के वंश हैं। अलैहिस्सलाम … सभी राष्ट्रों के पिता … तो हर कोई क्यों सिर्फ आपस में तर्क किए बिना बहस करना और लड़ना?” अब इस पोस्ट पर सिंगर लकी अली ने माफी मांगी है।

उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा, “प्रिय सभी, मुझे अपनी पिछली पोस्ट के विवाद का एहसास है। मेरा इरादा किसी के बीच संकट या गुस्सा पैदा करने का नहीं था और मुझे इसका गहरा अफसोस है। मेरा इरादा, इसके बजाय, हम सभी को एक साथ लाने का था… लेकिन मुझे एहसास हुआ कि यह कैसे उस तरह से नहीं निकला जैसा मैं चाहता था। मैं जो कुछ भी पोस्ट कर रहा हूं और अपने शब्दों के बारे में अधिक जागरूक रहूंगा, जैसा कि मैं अब देख रहा हूं कि इसने मेरे कई हिंदू भाइयों और बहनों को परेशान कर दिया है। उसके लिए मुझे गहरा खेद है। आई लव यू ऑल।”

यह भी पढ़ेंः

विपक्ष का मिशन 2024! CM नीतीश व तेजस्वी ने दिल्ली में की खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात, जानिए क्या हुई चर्चा?

सलमान खान को बॉम्बे HC से मिली बड़ी राहत, जानिए पत्रकार से मारपीट मामले में कोर्ट ने क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here