बंगाल विधानसभा में मणिपुर पर प्रस्ताव पेश, BJP ने टुकड़े-टुकड़े गैंग से की ‘I.N.D.I.A’ की तुलना, ममता बोलीं- “मुझे BJP से नहीं चाहिए ज्ञान”

Manipur मामले में रोजाना संसद की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ रही है। ऐसे में अब बंगाल विधानसभा में मणिपुर पर एक प्रस्ताव पेश किया गया है...

0
64
West Bengal Assembly Introduced Resolution on Manipur
West Bengal Assembly Introduced Resolution on Manipur

Manipur: मणिपुर में जारी जातीय हिंसा की आग पिछले तीन महीनें से सुर्खियों में है। इसे लेकर विपक्ष ने लगातार मोदी सरकार को घेरा हुआ है। रोजाना संसद की कार्यवाही हंगामें की भेंट चढ़ रही है और विपक्ष पीएम मोदी से मणिपुर मामले में सदन में बोलने की अपनी मांग से पीछे हटने को तैयार नहीं हो रहा है। ऐसे में अब बंगाल विधानसभा में मणिपुर पर एक प्रस्ताव पेश किया गया है।

FotoJet 2023 07 31T144046.852
West Bengal Assembly Introduced Resolution on manipur

Manipur: टुकड़े-टुकड़े गैंग और ‘I.N.D.I.A’ बराबर है -BJP

बीजेपी के हिरनमय चट्टोपाध्याय ने कहा, टुकड़े-टुकड़े गैंग और विपक्ष का ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन बराबर है। मणिपुर पर चर्चा हो रही है तो फिर राजस्थान पर चर्चा क्यों नही हो रही है। आपको अपना राज्य नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी को मणिपुर, यूपी, महाराष्ट्र, असम दिख जाता है लेकिन बंगाल की हिंसा नहीं दिखती है।

सिर्फ INDIA लिख देने से ही इंडिया नहीं हो जाता -बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “मणिपुर एक दूसरे राज्य और विधानसभा का मामला है। जब वहां पर कोई समस्या होगी तो संसद मे इसपर बहस हो सकती है लेकिन किसी राज्य को अधिकार नहीं है कि वो इसपर बहस कर सके। ये मामला सुप्रीम कोर्ट में है और इसपर सुनवाई हो रही है। ये आपने राजनीतिक फायदे के लिए किया है। सिर्फ INDIA लिख देने से ही इंडिया नहीं हो जाता है। 2021 से लेकर अभी तक जो मौत हुई है उसपर कभी चर्चा नहीं हुई है।”

“मुझे ज्ञान नहीं चाहिए” -ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने भी विधानसभा में अपनी बात रखते हुए कहा, “Dont talk like rubbish… बीजेपी को कोई कुछ नहीं बोल सकता। मीडिया की स्वतंत्रता से समझौता किया जा रहा है और भारत जल रहा है। बीजेपी बेटी जलाओ और बेटी हटाओ कर रही है। मुझे बीजेपी से ज्ञान नहीं चाहिए।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here