‘BJP ज्वाइन कर लो वरना, एक महीने में…मुझे, सौरभ भारद्वाज और राघव चड्ढा को गिरफ्तार कर लेंगे’ आतिशी ने किया बड़ा दावा

0
20

Atishi Marlena Press Conference : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की राजनीति में उथल-पुथल बरकरार है। बीते दिन सोमवार को एमपीएमएलए (MPMLA) कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया। जिसके बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना ने आज यानी मंगलवार (2 अप्रैल, 2024) को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ा दावा करते हुए बताया है कि बीजेपी ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करके अब उन्हें भी एक महीने के भीतर जेल में डालने वाली है। उन्होंने यह भी बताया कि बीजेपी से उनको पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर आया है। उन्होंने कहा कि अगर वह बीजेपी में शामिल नहीं होती हैं तो उनको एक महीने के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने प्रेस वार्ता में कहा, ” मुझे भाजपा में शामिल होने के लिए अप्रोच किया गया है, मुझसे यह कहा गया कि या तो भाजपा में शामिल हो जाऊं, अपना राजनीतिक भविष्य बचा लूं या अपना राजनीतिक भविष्य बढ़ा लूं और अगर भाजपा में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में ED द्वारा मुझे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।”

इसके अलावा, आतिशी ने बताया, “आने वाले 2 महीने में, लोकसभा चुनाव से पहले वे आम आदमी पार्टी के 4 और नेताओं को गिरफ़्तार करेंगे। वे मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ़्तार करेंगे।”

आतिशी का नाम क्यों आया गिरफ्तारी की चर्चा में?

दरअसल, बीते दिन कोर्ट की सुनवाई के बाद विजय नायर (कथित दिल्ली शरब घोटाले में आरोपी) का लिंक आतिशी मार्लेना, सौरभ भारद्वाज के साथ जोड़ा जाने लगा। जिसके बाद अब कयास लग रहे हैं कि आम आदमी पार्टी को संभाल रहे अन्य बड़े नेताओं पर ईडी की तलवार लटक सकती है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा गया कि वे विजय नायर (AAP पार्टी के पूर्व मीडिया हेड) को कितना जानते हैं तो अरविंद केजरीवाल ने जवाब दिया था कि उनकी नायर से बहुत अधिक बात नहीं होती थी वह आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था। वहीं, AAP का कहना है कि विजय नायर ने ईडी को अपने बयान में पहले भी (करीब डेढ़ साल) बताया था कि वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करते थे, ईडी दोबारा विजय नायर का लिंक आतिशी और सौरभ भारद्वाज से इसलिए जोड़ रही है ताकि AAP के बांकि नेताओं को भी लोकसभा चुनाव से पहले जेल में बंद किया जा सके।

यह भी पढ़ें:

I.N.D.I.A Bloc ‘Loktantra Bachao’ Rally: ‘आपके केजरीवाल शेर हैं…’ महारैली में सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा पति का संदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here