Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 5वीं पुण्‍यतिथि पर राष्‍ट्र कर रहा नमन, बीजेपी के खास आयोजन पर NDA के घटक दलों को न्‍योता

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए ट्वीट किया।उनकी 5वीं पुण्‍यतिथि मे मौके पर उनकी समाधि सदैव अटल' स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

0
45
Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: top news of the day
Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: भारतीय राजनीति के युग पुरुष कहलाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 5वीं पुण्‍यतिथि है।इस मौके पर आज पूरा देश उन्‍हें नमन कर रहा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार की सुबह अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए ट्वीट किया।उनकी 5वीं पुण्‍यतिथि मे मौके पर उनकी समाधि सदैव अटल’ स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा है – ‘ मैं भारत के 140 करोड़ लोगों के साथ मिलकर अटल जी को उनकी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उनके नेतृत्व से भारत को बहुत लाभ हुआ। उन्होंने हमारे देश के विकास को नई बुलंदियों तक पहुंचाने और 21वीं शताब्दी में हर सेक्टर में देश को आगे ले जाने में आपकी अहम भूमिका निभाई।
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि के मौके पर बीजेपी ने कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। जिसमें पूर्व बीजेपी नेता को याद किया जाएगा। इस मौके पर बीजेपी के तमाम बड़े नेता पहुंच रहे हैं।खास बात ये है कि बीजेपी की तरफ से पहली बार पुण्यतिथि कार्यक्रम में एनडीए के घटक दलों को न्योता दिया गया है।
इस मौके पर अटल बिहारी वाजपेयी की बेटी नमिता भट्टाचार्य और दामाद रंजन भट्टाचार्य भी कार्यक्रम में पहुंचे।
भाजपा की तरफ से न्योता मिलने के बाद एनडीए के तमाम बड़े नेताओं का पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचना जारी है। एनडीए के घटक दल के नेता जीतन राम मांझी, सुदेश महतो, थंबी दुरई, शिवसेना से राहुल शेवाले, प्रफुल्ल पटेल, अगाथा संगमा, अनुप्रिया पटेल भी इस कार्यक्रम में पहुंचे। इनके अलावा भी कुछ और एनडीए के नेता कार्यक्रम में पहुंचने की संभावना है।

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: news hindi
भारतीय राजनीति के युग पुरुष कहलाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 5वीं पुण्‍यतिथि है।

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: इन्‍होंने भी पुष्‍पांजलि अर्पित की

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी पुण्‍यतिथि की 5वीं पुण्‍यतिथि के मौके पर उनके समाधि स्‍थल सदैव अटल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आदि ने पुष्‍पांजलि अर्पित की।इनके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल, केंद्रीय मंत्री और अपना दल (सोनेलाल) की नेता अनुप्रिया पटेल और HAM के जीतन राम मांझी समेत तमाम एनडीए नेताओं ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर ‘सदैव अटल’ स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here