APN News Live Updates: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पंजाब पुलिस को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड मिली

0
303
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कल सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने मानसा कोर्ट में पेश करेगी। अदालत ने शर्तों के साथ ट्रांजिट रिमांड दिया है। पंजाब पुलिस बिश्नोई को ले जाने से पहले उसका मेडिकल टेस्ट करवाएगी, सुरक्षा के सभी उपायों को ध्यान में रखा जाएगा, उसे हथकड़ी पहनाई जाएगी और उसे बुलेट प्रूफ वाहन में ले जाया जाएगा। उसे ले जाने से लेकर कोर्ट में पेश करने तक की पूरी वीडियोग्राफी कराई जाएगी। कोर्ट ने एक विस्तृत आदेश पारित किया है कि पंजाब पुलिस उसके जीवन और सुरक्षा के लिए पूरी तरह जिम्मेदार होगी और उसके साथ कोई दुर्घटना नहीं होनी चाहिए।

APN News Live Updates: JDU का बड़ा एक्शन, अजय आलोक समेत 4 बड़े नेताओं को किया निलंबित

Bihar Politics
Bihar Politics

APN News Live Updates: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने बड़ी कार्रवाई की है। नीतीश कुमार ने अपने 4 बड़े नेताओं को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इन नेताओं में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक, पार्टी के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, जितेंद्र नीरज और विपिन यादव शामिल हैं। इन सभी पर अनुशासनहीनता का आरोप है। साथ ही आरोप है कि पिछले कई महीने से पार्टी के हितों के विपरीत समानांतर कार्यक्रम चलाए जाने और कार्यकर्ताओं को भ्रमित किए जाने की शिकायतें मिल रही थीं।

APN News Live Updates: सलमान खान को मिली धमकी भरी चिट्ठी पर बोले दिलीप वाल्से- इसमें ज्यादा लिंक नहीं मिल सकते, फिर भी पुलिस जांच कर रही है

APN News Live Updates:
APN News Live Updates:

APN News Live Updates: महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या को लेकर बात करते हुए कहा कि जब मूसेवाला की हत्या हुई, तो बिश्नोई गिरोह ने इसका फायदा उठाकर अपनी प्रतिष्ठा बनाने की कोशिश की। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया लेकिन सभी तथ्य सामने नहीं आए। पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसमें कुछ दिन और लगेंगे, तब स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं सलमान खान धमकी पत्र मामले को लेकर कहा कि संतोष जाधव को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ अक अन्य साथी को भी पकड़ा गया है। हालांकि सलमान खान मामले में जो चिट्ठी बरामद हुई है उससे ज्यादा लिंक नहीं मिल सकते हैं। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

APN News Live Updates: असम के Guwahati में भूस्खलन से 4 लोगों की मौत, मलबे में दबे मिले शव

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: गुवाहाटी में बोरागांव के पास निजारापार इलाके में आज हुए भूस्खलन से चार लोग घर में जिंदा दब गए। गुवाहाटी पश्चिम के डीसीपी नवनीत महंत ने बताया कि भूस्खलन में चार मजदूरों की मौत हुई है। सोमवार रात से हो रही भारी बारिश के कारण भूस्खलन हुआ है। जिससे वे मलबे में दब गए। उनके शव बरामद किए गए है।

APN News Live Updates: भारत में कोरोना के एक्टिव केस 50 हजार के पार, एक दिन में मिले 6594 नए मरीज

APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: देश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 50 हजार के पार पहुंच गई है। हालांकि, पिछले 24 घंटे में नए संक्रमितों में मामूली कमी आई है। एक दिन में कोरोना के 6594 नए मरीज मिले हैं। बता दें कि बीते 3 दिनों से देश में 8 हजार से ज्यादा मरीज सामने आ रहे थे। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) से मिली जानकारी के अनुसार भारत में कल कोरोना वायरस के लिए 3,21,873 सैंपल टेस्ट किए गए, कल तक कुल 85,54,30,752 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं

APN News Live Updates: ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए एक्ट्रेस Shraddha Kapoor के भाई Siddhanth

Shraddha kapoor Brother Detained
Shraddha kapoor Brother Detained

APN News Live Updates: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में ड्रग्स के सेवन की पुष्टि होने के बाद उन्हें रविवार रात को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी जमानत पर रिहा कर दिया गया है। डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु ने कहा कि उन्हें जब भी पेशी के लिए बुलाया जाएगा। उन्हें पेश होना पड़ेगा।

APN News Live Updates: नेशनल हेराल्ड मामले में आज फिर ED के सामने पेश होंगे Rahul Gandhi

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

APN News Live Updates: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को करीब 11 घंटे तक पूछताछ की। राहुल आज फिर ईडी के सामने पेश होंगे। जानकारी अनुसार इस दौरान राहुल से 51 सवाल पूछे गए हैं। एजेंसी ने इस पूछताछ की वीडियोग्राफी भी करवाई। कल राहुल के ईडी में पेशी के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। सूत्रों के मुताबिक कल देश-विदेश में उनकी कितनी संपत्ति है और बैंक खाते किन-किन बैंकों में है, राहुल से इसपर भी सवाल पूछे गए थे।

APN News Live Updates: महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी आज उद्धव ठाकरे के साथ शेयर करेंगे मंच

APN News Live Updates
APN News Live Updates

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज एक दिवसीय महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरे की शुरुआत पूणे शहर के देहू में जगतगुरु श्रीसंत तुकाराम महाराज मंदिर का उद्घाटन के साथ होगी। धानमंत्री के आज दोपहर करीब 1 बजे देहू पहुंचने की उम्मीद है। वह मंदिर परिसर से कुछ दूरी पर आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वह मुंबई स्थित राजभवन में जल भूषण भवन और क्रांतिकारी गैलरी का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री शाम करीब 4:15 बजे मुंबई के राजभवन में जल भूषण भवन और क्रांतिकारियों की गैलरी का उद्घाटन करेंगे।

पेज अपडेट जारी है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here