भारत की घड़ी Apple Store में न मिलने से Anupam Kher ने किया Tweet, Users ने दिए Reaction

0
385
Anupam Kher got angry
Anupam Kher got angry on Apple

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) New York के एक Apple Store में पहुचें, तो International Olympic Collection में अलग-अलग देशों के झंडों वाली घड़ियाँ के साथ भारत की घड़ी न होने से उन्‍होंंने Applications Company को Twitter पर Tag कर Tweet किया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत सबसे ज्‍यादा Apple के Product खरीदने वाले देशों में से एक है।

अनुपम खेर ने Tweet कर लिखा, ” प्रिय @Apple ! न्यूयॉर्क में 5वीं एवेन्यू को आपके स्टोर पर गया! प्रभावशाली! विभिन्न देशों के झंडों का प्रतिनिधित्व करने वाले अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक संग्रह की घड़ियाँ थीं! भारत की घड़ी वहां न देखकर निराश हुआ? मुझे आश्चर्य है क्यों? हम #Apple उत्पादों के सबसे बड़े उपभोक्ताओं में से एक हैं!

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

@NumbKhopdi नाम के एक user ने अनुपम खेर के Tweet पर लिखा कि ” आप को निराश करने के लिए क्षमा कीजिए। लेकिन Apple के Products भारत में ज्‍यादा नहीं बिचते हैं। Apple Volume Sales के लिए उत्पाद बनाता है। किसी विशेष बाजार के लिए Product नहीं बनाया जा सकता क्योंकि यह Apple के Business Model में फिट नहीं होता है। ”

https://twitter.com/NumbKhopdi/status/1437612889657929730

तो वहीं @iAm_Sangam नाम के user ने खेर के Tweet पर Comment किया कि ” इसलिए सर, अब हम इस उत्पाद के बजाय अपने @makeinindia का इस्तेमाल करते हैं, मुझे पता है कि आप इसे देखकर निराश हुए, आशा है @Apple अब अपनी गलती का एहसास करें और इसे जल्द से जल्द सुधारें। ”

@SandssharmaaK ने‍ लिखा कि ” अनुपम जी अगर आप देशभक्त हैं और iphone उपयोग करते हैं तो उसे dustbin डाल दें और एक वीडियो और पोस्ट करें कि जो हमारे देश का सम्मान नही कर सकता उसको हम कूड़े में डाल देते हैं। ”

Apple iPhones की Sales भारत में बढ़ी

Analysts Counterpoint Research ने बताया था कि Apple ने साल 2020 में भारत में 3.2 मिलियन iPhones बेचे थे, वही 2018 में उसकी बिक्री 1.7 मिलियन थी। मार्केट इंटेलिजेंस फर्म CMR की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple ने 2021 की पहली तिमाही में देश में एक मिलियन से अधिक iPhones भेजे, जो तीन महीने की अवधि के दौरान प्रभावशाली 90 प्रतिशत (ऑन-ईयर) के करीब बढ़ गया था।

यह भी पढ़े :

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित नानावटी अस्पताल में भर्ती, अनुपम खेर की मां भी कोरोना संक्रमित।

टीवी पर फिर आई सूर्यवंशम तो अनुपम खेर ने ली चुटी कहा, “इतनी बार देखने के बाद सवाल का जवाब चाँद पे रहने वाले लोग भी दे सकते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here