बिहार की अररिया सीट पर राजद की जीत के बाद एक बार फिर राष्ट्रवाद के मुद्दे पर सियासत गरमा सकती है। और इस मुद्दे पर बहस छिड़ सकती है। दरअसल, बिहार में राजद की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजद समर्थक जमकर देशविरोधी नारे लगा रहें हैं। वही इस मामले को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

अररिया के पूर्व सांसद और इस उपचुनाव में हारने वाले प्रत्याशी प्रदीप सिंह ने दावा किया कि यह वीडियो आरजेडी के नए सांसद सरफराज आलम के घर के पास का है और इसके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने हालात बिगड़ते देख मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि ये वीडियो नए सांसद सरफराज आलम के घर के पास का है और इस वीडियो में कई आपत्तिजनक बातें सुनाई दे रही है। वहीं पुलिस लोगों को समझाने के प्रयास में लगी है। पुलिस के मुताबिक वीडियो की सत्यता परखी जानी बाकी है।

आरोप है कि लोकसभा उपचुनाव के नतीजे आने के बाद राजद समर्थकों ने देश विरोधी नारे लगाए। पुलिस का कहना है कि जो लोग इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं उनकी भी जांच चल रही है।

गौरतलब है कि बिहार में उपचुनाव के परिणामों पर बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि आरजेडी ने कट्टरपंथियों का समर्थन लिया है और मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में हमें हार मिली है।

उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए लालू की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि पूरे देश के आतंकवादी बीजेपी दफ्तर में बैठते हैं। वाणी को वश में कर जनता से माफी मांगें गिरिराज सिंह वर्ना 2019 में जनता माफ नहीं करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here