Ankita Murder Case: सामने आया रिजॉर्ट का ‘काला सच’, परोसा जाता था हिरणों का मांस, सींग से बनाई जाती थी भस्म

0
196
Ankita Murder Case: सामने आया रिजॉर्ट का 'काला सच', परोसा जाता था हिरणों का मांस, सींग से बनाया जाता था भस्म
Ankita Murder Case: सामने आया रिजॉर्ट का 'काला सच', परोसा जाता था हिरणों का मांस, सींग से बनाया जाता था भस्म

Ankita Murder Case: उत्तराखंड के वनंतरा रिजॉर्ट में 19 साल क अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद प्रशासन ने रिजॉर्ट को जमींदोज कर दिया है। वहीं, अब प्रशासन की ओर से ऐसा खुलासा किया गया है जिससे उत्तराखंड वन विभाग में हडकंप मचा हुआ है। दरअसल, खबर सामने आ रही है कि पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में हिरण के साथ ही कई अन्य जानवरों का शिकार कर पार्टियों में मांस परोसा जाता था।

Fduk7IFXoAU4pAh?format=jpg&name=small

Ankita Murder Case: मोहमानों को परोसा जाता था शिकार जानवरों का मांस

कुछ दिन पहले ही पुलिस को रिजॉर्ट की छत पर एक पिंजरा बरामद हुआ था। बताया जा रहा है इसमें हिरणों और जंगली जानवरों को रखा जाता है। रिजॉर्ट में लाए गए जानवरों का शिकार कर के उन्हें पार्टियों में परोसा जाता था और उनके सिंग का भस्म बनाया जाता है। जांच के दौरान पता लगा है कि अंकिता से पहले भी एक रिसेप्सनिस्ट यहां से अपनी जान बचाकर भागी थी और डर में आकर सभी से सच छुपा रही थी। पुलिस ने आश्वासन दिया और बातों के जड़ तक पहुंच पाई।

download 2022 09 23T192041.252

Ankita Murder Case: अंकिता का पोस्टमार्टम

अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद भी बड़ा खुलासा हुआ था। इसमें बताया गया था कि अंकिता की मौत पानी में डूबने पर दम घुटने से हुई थी। हालांकि, उसके शरीर पर मार-पीट और चोट के निशान देखे गए थे। लेकिन इसमें साफ कर दिया गया है कि अंकिता के साथ दुष्कर्म नहीं किया गया है। प्रशासन अब भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

WhatsApp Image 2022 09 24 at 9.08.26 AM

क्या है पूरा Ankita Murder Case?

आपको बता दें, पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के प्राइवेट रिजॉर्ट वनंतरा की रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी अचानक 18-19 सितंबर को गायब हो गई थी। आपको बता दें, अंकिता महज 19 साल की थी। इसके बाद पुलिस ने तलाश की और जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में उसकी लाश मिली। इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

संबंधित खबरें:

Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड मामले में आरोपी पुलकित के पिता-भाई भाजपा से निष्कासित, पढ़ें रिसेप्शनिस्ट की हत्या का रिजॉर्ट से क्या है नाता?

Ankita Bhandari Case: परिजनों ने अंकिता का अंतिम संस्कार करने से किया इंकार, सरकार के सामने रखीं ये शर्त

Ankita Bhandari की हत्या के आरोप में पूर्व मंत्री का बेटा गिरफ्तार, जबरदस्ती देह व्यापार में धकेलना चाहता था आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here