पूर्वोत्तर राज्यों में मिली बड़ी सफलता के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षियों को खूब घेरा। उन्होंने कहा कि भले ही बीजेपी ने अच्छी जीत हासिल की है, लेकिन अभी ये बीजेपी का गोल्डन पीरियड नहीं है। अमित शाह ने कहा कि अभी ओडिशा, केरल और बंगाल के चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में जब तक इन राज्यों में बीजेपी नहीं आ जाती तब तक पार्टी का गोल्डेन पीरियड शुरू नहीं होगा। उन्होंने कहा कि  आज भारतीय जनता पार्टी और मेरे जैसे करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए खुशी का दिन है। अमित शाह ने तीनों राज्यों की जनता को तहेदिल से बधाई दिया। उन्होंने इस चुनावी परिणाम को विकास की जीत बताया।

अमित शाह ने कहा कि तीनों राज्यों की जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा है। शाह ने कहा कि इस मौके पर हम पार्टी के उन  कार्यकर्ताओं को भी याद करना जरूरी समझते हैं, जो हिंसक घटनाओं में शहीद हो गए थे। अमित साह ने कहा कि जब हम 2014 के चुनाव में वहां गए थे तब, मोदी जी ने कहा था कि पूर्वी हिस्सा विकास से अछूता रह गया है। अगर हमारी सरकार बनेगी तो हम विकास को वहां तक पहुंचाएंगे।

वहीं प्रेस कांफ्रेंस में अमित शाह ने कहा कि ये पूर्वोत्तर के विकास को लेकर पीएम मोदी की प्रतिबद्धता और विकास की राजनीति की जीत है। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में 2013 के चुनावों में बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिली थी, बस एक उम्मीदवार ही अपनी जमानत बचा पाया था, लेकिन आज उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत में आई है। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की गैर हाजिरी पर भी तंज कसा। बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वह होली के मौके पर अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं। राहुल गांधी का ननिहाल इटली है। अमित शाह ने कहा कि उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है। अमित शाह ने कहा, “मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है।” बता दें कि त्रिपुरा में बीजेपी गठबंधन को 43 सीटें हासिल हुई हैं। नागालैंड की 60 सीटों में से 29 सीटों पर बीजेपी गठबंधन ने जीत हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here