Amit Shah का वह बयान जिस पर राज्यसभा में लगे ठहाके, सभी थपथपाने लगे मेज, देखें वीडियो

बता दें कि राज्यसभा में बुधवार यानी आज विपक्ष के विरोध के बीच दिल्ली नगर निगम (संशोधन) विधेयक, 2022 को मंजूरी दे दी गई है

0
279
amit shah
amit shah

Amit Shah: राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को विपक्ष पर ऐसा आरोप लगाया है कि जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी काफी हो रही है। अमित शाह ने कहा कि दिल्ली सरकार राजधानी के तीनों नगर निगमों (Delhi MCD) के साथ सौतेली मां जैसा व्यवहार कर रही है।

अमित शाह इतने पर ही नहीं रुके , आगे अमित शाह ने गुजरात की कहावत का एक उदाहरण देते हुए कहा कि कहीं MCD लेते- लेते दिल्ली सरकार ही न गिर जाए, उन्हें इसकी चिंता करनी चाहिए। आगे कहा कि इस सरकार को MCD की नहीं बल्कि दिल्ली की जनता की चिंता करनी चाहिए। दिल्ली की जनता को प्रताड़ित करना बंद करें।

Amit Shah: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर जमकर बरसे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि गुजरात में एक कहावत है, एक गायकवाड़ की हवेली थी। अहमदाबाद में उसको लेने के लिए गायकवाड़ अमला आया और उससे पूरा वडोदरा ही छिन गया। ये पार्टी केवल असत्य बात ही सदन में करती रहेगी, जो सत्य बात है वो नहीं बताते। इसी तरह करते रहे तो कहीं एमसीडी लेते-लेते दिल्ली सरकार न चली जाए।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

राज्यसभा में दिल्ली नगर निगम (संशोधन) विधेयक को मिली मंजूरी

बता दें कि राज्यसभा में बुधवार यानी आज विपक्ष के विरोध के बीच दिल्ली नगर निगम (संशोधन) विधेयक, 2022 को मंजूरी दे दी गई है। इस बीच राज्यसभा में आज अमित शाह ने दिल्ली सीएम की उस बात का जवाब देते हुए कहा कि केजरीवाल कह रहे थे कि बीजेपी ने चुनाव में हार के डर से MCD चुनाव टाले हैं, केजरीवाल ने कहा था कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी सबसे छोटी पार्टी से डर गई।

amit shah
Arvind Kejriwal

गृहमंत्री ने कहा कि उन्हें पहले अपनी पार्टी को देखना चाहिए कैसे तीन राज्यों में उनके प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई है। गृह मंत्री ने कहा कि ये जो लोग हम पर डरने का आरोप लगा रहे हैं, असल में ये खुद डरे हुए हैं। हम तो तब भी नहीं डरते थे जब हमारी लोकसभा में संख्या दो थी तो अब क्या डरेंगे।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here