बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इलाहाबाद में आयोजित होने वाले कुंभ मेले से पहले शुक्रवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे। शुक्रवार को बमरौली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय, मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी समेत योगी कैबिनेट के कई मंत्री उपस्थित थे।

एयरपोर्ट से अमित शाह ने सीधा मंदिरों की तरफ रुख किया। उन्होंने लेटे हनुमान के दर्शन किया इसके बाद अमित शाह ने प्रयाग में संगम पर साधुओं के साथ आरती भी की। बारिश की वजह से शाह के कार्यक्रमों में कई बदलाव किए गए ।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां सिद्ध बाबा मौजगिरि मंदिर घाट का उद्घाटन करने के साथ श्री श्री पंच दशनाम अखाड़ा योग-ध्यान केंद्र का शिलान्यास किया। उज्जैन में महाकाल के पुजारी आचार्य संजय ने अभिषेक किया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बांध पर बड़े हनुमान जी एवं देवी देवताओं की पूजा अर्चना की। यहां उन्होंने संतों से भी मुलाकात की।

इस दौरान उनके साथ अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय और महापौर अभिलाषा नंदी भी थे। बारिश की वजह से उनके कई कार्यक्रम में बदलाव किए गए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here