बिहार में राजद-जदयू  महागठबंधन एक बार फिर खतरे में माना जा रहा है बिहार की सियासत एक बार फिर काफी गर्म हो गई है। खबर है कि आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा  है।

182 project ? Not a single penny spent!! 11000 cr lapsedनाराजगी और तल्खी  के बीच जनता दल यूनाइटेड के नेता अजय आलोक के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति में भूचाल सा ला दिया है। डॉ. अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार में ‘182 प्रोजेक्ट पर एक पैसा खर्च नहीं हुआ और 11 हजार करोड़ बिना उपयोग के लैप्स हो गया।

उन्होंने आगे ट्वीट के माध्यम से आरजेडी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि काम न होने वाले अधिकांश विभाग इनके पास हैं। वहीं इस मामले में सफाई देते हुए जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा कि यह ट्वीट उनकी अपनी सोच है, सरकार का इससे कोई लेना देना नहीं है। साथ ही केसी त्यागी ने महागठबंधन की मजबूती का भरोसा दिलाते हुए किसी भी विवाद से इनकार किया है। हालांकि अब अजय आलोक को प्रवक्ता पद से हटा दिया है।

दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बीजेपी से बढ़ती नजदीकियां भी आरजेडी की आंखों में खटक रही है। गौरतलब है कि नीतीश कुमार की दावत में बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होने पहुंचे थे। जिससे दोनों सहयोगी पार्टियों कांग्रेस और आरजेडी दोनों में अंदर ही अंदर आक्रोश है। बता दें कि विधानमंडल के बजट सत्र के अंतिम दौर में पहुंचने के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के एक अणेमार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर दोनों सदनों के सदस्यों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया था। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here