Harshali Malhotra को भारत रत्न Dr. B. R. Ambedkar पुरस्कार से किया गया सम्मानित

0
1165
Bajrangi Bhaijaan's
Bajrangi Bhaijaan's "Munni" Harshali Malhotra received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Awards 2021.

बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) की मुन्नी (Munni) उर्फ हर्षाली मलहोत्रा (Harshali Malhotra) को सबसे प्रतिष्ठित भारत रत्न डॉ. बीआरअंबेडकर पुरस्कार (B. R. Ambedkar / Bharat Ratna / Award) से सम्मानित किया गया है। उन्हे यह पुरस्कार फिल्म बजरंगी भाईजान में शानदार एक्टिंग और हिंदी सिनेमा में अहम योगदान देने के लिए दिया गया है। अवॉर्ड लेते हुए हर्षाली ने कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पुरस्कार के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को धन्यवाद कहा है।

Harshali Malhotra ने पुरस्कार को Salman Khan और Kabir Khan को किया समर्पित

Harshali Malhotra received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Awards 2021
Harshali Malhotra received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Awards 2021

हर्षाली मलहोत्रा को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने 10 जनवरी को प्रतिष्ठित भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से सम्मानित किया। इस बात की जानकारी देते हुए इंस्टा पर हर्षाली लिखती हैं, “श्री भगत सिंह कोश्यारी (महाराष्ट्र के राज्यपाल) से भारत रत्न डॉ अंबेडकर पुरस्कार पाकर धन्य हो गई हूं।”

तस्वीर में एक्ट्रेस गुलाबी रंग के लहंगे में दिख रही हैं साथ ही बांधनी चुन्नी को पेयर किया है। हर्षाली के फैंस उन्हें ढेरो बधाई दे रहें हैं। उन्होंने इस पुरस्कार को सलमान खान, फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और कास्टिंग क्रू को समर्पित किया है। हर्षाली ने कहा कि शुक्रिया मुझ पर यकीन करने के लिए।

Harshali Malhotra ने फिल्म में मुन्नी का किरदार किया था अदा

Harshali Malhotra received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Awards 2021
Harshali Malhotra received Bharat Ratna Dr. Ambedkar Awards 2021

हर्षाली की एक्टिंग को पसंद करने वालों ने बधाई की लड़ियां लगा दी हैं। लोग उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। उनकी एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें यह अवार्ड उनकी क्यूटनेस के कारण मिला है। हर्षाली में काफी हुनर है।

बता दें कि फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में हर्षाली ने एक पाकिस्तानी लड़की मुन्नी की भूमिका निभाई थी, जो भारत में खो जाती है। पवन कुमार चतुर्वेदी का किरदार निभाने वाले सलमान खान मुन्नी की मदद करते हैं। यह फिल्म अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है।

FIvbHjoWUAI9rIM

फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था और सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। 90 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म साल 2015 में 17 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here