अपने दबंग और मुंहफट्ट स्वभाव के लिए जानने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत हमेशा किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार राखी सावंत का दिया हुआ बयान उन पर भारी पड़ गया है। लुधियाना की एक अदालत में राखी सावंत के खिलाफ महर्षि वाल्मिकी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है।

राखी सावंत ने महर्षि वाल्मिकी पर एक निजी टीवी चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी। राखी सावंत के खिलाफ अरेस्ट वारंट लुधियाना की एक अदालत में 9 मार्च को जारी हुआ। शिकायतकर्ता का कहना है कि राखी सावंत ने न सिर्फ महर्षि वाल्मिकी का अपमान किया है ब्लकि उनके अनुयायियों का मजाक बनाया है। बताया जा रहा है कि लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल राखी सावंत के खिलाफ जारी किया वारंट लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई है। इससे पहले भी राखी सावंत को कई बार अदालत की और से समन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थी जिसके चलते राखी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है।

शिकायतकर्ता एडवोकेट नरिंदर आदिया ने बताया कि आरोपी चाहे कितना ताकतवर हो, लेकिन कानून से नहीं बच सकता। कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 10 अप्रैल को होगी। कंट्रोवर्सी क्वीन मानी जाने वाली राखी सावंत के साथ यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी राखी कई बार अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here