बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल अपने पिता धर्मेन्द्र पर बायोपिक बनाना चाहते हैं। धर्मेन्द्र से हाल ही में जब उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह खुद पर बायोपिक बनाने में मूड में नहीं हैं लेकिन उनके बेटे सनी देओल ने कहा है कि वह अपने पिता पर बायोपिक बनाने चाहते हैं और वह ऐसा तभी करेंगे अगर उन्हें इसके लिए अच्छे राइटर मिलें।

सनी देओल ने कहा कि यह अच्छा आइडिया है लेकिन जब भी अपने पापा की कहानी कहेंगे तो इस बात का पूरा ख्याल रखेंगे कि वह सही तरीके से इसे फिल्माए, वह इसके लिए सही राइटर और निर्देशक की तलाश करेंगे। उनका मानना है कि ऐसा निर्देशक होना चाहिए, जो समय दे सके और खुद मेरे पापा भी पूरी तरह से इसमें शामिल रहें। चूंकि उनके बारे में हर कोई काफी कुछ जानते हैं तो उसे सही रूप में ही दिखाना होगा।

सनी देओल से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म में अपने पिता की भूमिका निभायेंगे। उन्होंने कहा कि वह मानते हैं कि उनका चेहरा पापा से मिलता है, लेकिन उन्हें लगता है कि वह फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

फिलहाल सनी देओल फिल्म यमला पगला दीवाना की प्रमोशन मे बिजी चल रहे है और फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिसपॉंस मिल रहा है।बता दें कि इस फिल्म में धर्मेंद्र और बॉबी देओल भी नजर आने वाले है। ये उनकी इस सीरीज की तीसरी फिल्म है और दूसरी फिल्म को इतना अच्छा रिसपॉंस नही मिला था लेकिन पहली वाली काफी बड़ी हिट थी। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

साभार –ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here