कृत्रिम अंग के लिए एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद Sudhaa Chandran ने PM Modi से मांगी मदद

0
469
एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से मांगी मदद

सुधा चंद्रन (Sudhaa Chandran) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि हर बार जब वह किसी हवाई अड्डे पर जाती हैं। तो उन्हें सुरक्षा जांच के लिए अपना कृत्रिम अंग हटाने के लिए कहा जाता है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी मदद करने की अपील की हैं।

भरतनाट्यम नृत्यांगना, सुधा चंद्रन, सुरक्षा जांच के लिए अपने कृत्रिम अंग को हटाने के लिए हमेशा कहने के लिए हवाई अड्डे के अधिकारियों से परेशान हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने जैसे विशेष रूप से विकलांग वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक विशिष्ट कार्ड जारी करने का अनुरोध करती दिख रही हैं ताकि वे हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा अपमानित होने से बच सकें।

सड़क दुर्घटना का हुई थी शिकार

56 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें हर बार ग्रिल किया जाता है और कहा कि इससे ‘दर्द’ होता है। 1981 में, सुधा चंद्रन को अपने माता-पिता के साथ मद्रास से वापस आते समय तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली के पास एक सड़क दुर्घटना में उनके पैर में चोट लग गई। जीवन में जल्दी एक पैर खोने के बावजूद, सुधा मजबूत बनी रही और नृत्य के अपने जुनून को जारी रखा।

सुधा चंद्रन ने पीएम नरेंद्र मोदी से मांगी मदद

सुधा चंद्रन, जो कृत्रिम अंग का उपयोग करती हैं, ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “यह एक बहुत ही व्यक्तिगत नोट है जो मैं अपने प्रिय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को बताना चाहती हूं। यह केंद्र से एक अपील है। सरकार और राज्य सरकार। मैं सुधा चंद्रन, एक अभिनेत्री और पेशे से नर्तकी हूं।

https://www.instagram.com/p/CVSmB8iIDUJ/

मैंने एक कृत्रिम अंग के साथ नृत्य किया है और अपने देश को गौरवान्वित करते हुए इतिहास रचा है। लेकिन हर बार जब मैं अपनी पेशेवर यात्राओं पर जाती हूं, तो मुझे रोक दिया जाता है हवाई अड्डे पर, और जब मैं उनसे सुरक्षा में, सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं, कि कृपया मेरे कृत्रिम अंग के लिए एक ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) परीक्षण करें, तब भी वे चाहते हैं कि मैं अपने कृत्रिम अंग को हटा दूं और उन्हें दिखा दूं। यह मानवीय रूप से संभव है मोदी जी?”

उन्होंने आगे कहा, “क्या यही हमारा देश बात कर रहा है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया हमें वरिष्ठ नागरिकों की तरह एक कार्ड दें।” ऐसा लगता है कि सुधा ने सुरक्षा मंजूरी के लिए अपना अंग हटाने की प्रक्रिया से गुजरने के बाद एक हवाई अड्डे के बाहर वीडियो शूट किया है।

अपने वीडियो के साथ, सुधा चंद्रन ने लिखा, “पूरी तरह से आहत … हर बार इस ग्रिल से गुजरना बहुत ही दुखदायी होता है … उम्मीद है कि मेरा संदेश राज्य और केंद्र सरकार के अधिकारियों तक पहुंच जाएगा “।

यह भी पढ़ें: Bipasha Basu ने मालदीव से शेयर की खूबसूरत फोटो, HOT अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

Swara Bhaskar ने पाकिस्तानी VIDEO शेयर करके कहा- हे नफ़रती चिंटुओं जीत प्रेम की, इश्क़ की ही होगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here