श्रीदेवी की यादें जिंदा हैं लेकिन अब उनका केस भी दोबारा जी उठा है। जी हां, श्रीदेवी के एक्सीडेंटल मौत पर अब फिर से नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के केस में दुबई पुलिस ने काफी लापरवाही बरती थी जिसके कारण केस को रफा-दफा कर दिया गया। बता दें कि जांच रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि मशूहर बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत बाथ टब में डूबने से हुई थी। लेकिन अब एक जांच एजेंसी ने दावा किया है कि ऐसा नहीं है और वो पिछले जांच रिपोर्टों पर कई सवाल भी खड़ा कर रहे हैं। खास बात ये है कि वो इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट के तरफ रुख करने की योजना बना रहे हैं।

दिल्ली के पूर्व एसीपी रह चुके वेद भूषण की एक प्राइवेट जांच एजेंसी ‘पुलिस सॉल्यूशन इंडिया’ की टीम ने हाल ही में श्रीदेवी की मौत की जांच की जिसके बाद उन्होंने कहा कि श्रीदेवी केस में काफी लापरवाही बरती गई है। रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने अपनी टीम के साथ खुद दुबई जाकर जुमेरा एमिरेट्स होटल का पूरा मुआयना किया और बकायदा नक्शे और वीडियोग्राफी से ये पाया कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से तो हुई है, लेकिन यह मौत एक्सीडेंटल नहीं है। टीम ने ये भी जानकारी दी है कि होटल के फ्रंट स्‍टाफ को बदल दिया जा चुका है और नए स्‍टाफ को कुछ भी बताने से मना किया है। यहां तक कि श्रीदेवी की मौत जिस रूम में हुई थी, वह रूम भी किसी को नहीं दिया जा रहा है।

वेद भूषण के अनुसार, ‘दिल्ली पुलिस सुनंदा पुष्कर मर्डर केस की पिछले चार सालों से जांच कर रही है. अभी तक इस केस की रिपोर्ट सामने आने बाकी हैं. वहीं, दुबई पुलिस ने 3-4 दिन के अंदर एक फाइनल रिपोर्ट दे दी कि श्रीदेवी की मौत एक Accidental drowning है। बता दें, वेद भूषण ने श्रीदेवी की मौत पर एक नया एंगल भी निकाला है। वह इस केस को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जोड़कर देख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here