Raj Kundra और Shilpa Shetty पहुंची शिर्डी साईं बाबा के दरबार, देखें VIDEO

0
323
Raj Kundra और Shilpa Shetty पहुंची शिर्डी साईं बाबा के दरबार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमें दोनों शिरडी साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हैं। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा “सबका मालिक एक।” श्रद्धा और सबूरी, ओम साईं राम।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि बीता साल दोनों के लिए मुश्किलों से भरा था। जबसे Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा मुश्किल में फंसे है शिल्पा अक्सर देवी देवताओं के दर्शन के लिए जाती रहती है। वीडियो में शिल्पा सूट पहने नजर आ रही हैं. तो वहीं वहीं राज कुंद्रा ग्रे कलर का कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CYWJoG9hCHL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=743e2567-c26e-45b7-a0d0-e96cc538f9ff

कपल पर लगा था धोखाधड़ी का

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा पर 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। मुंबई के एक कारोबारी ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर 1.51 करोड़ रुपये की मांग की थी। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मामला एक बिजनेस से जुड़ा है, जिसे शिल्पा और राज ने मिलकर शुरू किया था। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि दंपति ने कथित तौर पर देश भर के निवेशकों से पैसे लिए और राशि वापस नहीं की। शिकायतकर्ता ने रुपये की मांग की तो दंपती ने उसे धमकी दी।

मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता काशिफ खान ने दावा किया है कि यह घटना जुलाई 2014 में हुई थी। शिल्पा के काम की बात करे तो शिल्पा की अगली फिल्म शब्बीर खान की ‘न‍िकम्मा’ है इसमें वह अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेठ‍िया संग नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here