Genelia DSouza ने Riteish Deshmukh के साथ ‘डांस मेरी रानी’ गाने पर किया जमकर डांस, देखें फनी वीडियो

0
209
Genelia DSouza
Genelia DSouza ने Riteish Deshmukh के साथ 'डांस मेरी रानी' गाने पर किया जमकर डांस

बॅालीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों नोरा के गाने डांस मेरी रानी में जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Genelia DSouza ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में डांस करते-करते रितेश खो जाते हैं कि जेनेलिया को गुस्सा आ जाता है और वे उनकी जमकर पिटाई कर देती हैं। इंटरनेट पर यह फनी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश और जेनेलिया दोनों एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। दरअसल उनकी नई फिल्म मिस्टर मम्मी का फर्स्ट लुक पोस्टर्स कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था जिसमें जेनेलिया के साथ रितेश भी प्रेग्रेंट दिखाई दे रहे थे।

पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पोस्टर को फैंस का बेहद प्यार देखने को मिला। फिल्म के डायरेक्टर शाद अली है और फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत करेंगे। मिस्टर मम्मी में रितेश और जेनेलिया देशमुख लीड रोल में दिखेंगे।

Genelia DSouza
Genelia DSouza और Riteish Deshmukh

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है। पोस्टर देखकर ही समझ में आ जा रहा है कि फिल्म कितना गुदगुदाने वाला होगा। मूवी कॅामेडी से भरपूर है अब जरा आप सोचिए अगर कोई आदमी प्रेगनेंट हो जाए तो? दोनों की जोड़ी को इतने दिन बाद एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं। आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया 12 साल बाद स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे जोड़े के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी विचारधारा बच्चे की बात आने पर एक दूसरे से बिलकुल अलग हो जाती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here