गीतकार जावेद अख्तर ने ‘Bulli Bai App’ मामले में आरोपी श्वेता सिंह को माफ करने की अपील की

0
384
Javed Akhtar
Javed Akhtar

हिंदी सिनेमा के मशहूर लेखक, गीतकार और राज्यसभा के पूर्व सांसद जावेद अख्तर ने Bulli Bai app मामले में उत्तराखंड से गिरफ्तार हुई श्वेता सिंह का बचाव किया है।

गीतकार जावेद अख्तर ने आरोपी श्वेता सिंह के मां-बाप के कोरोना से मारे जाने का हवाला देते हुए उसे माफ कर देने की अपील की है।

जावेद अख्तर ने लोगों से अपील की है वो Bulli Bai app की आरोपी श्वेता सिंह को माफ कर दें

जावेद अख्तर ने Bulli Bai app में गिरफ्तार हुए विशाल झा के साथ पुलिस की गिरफ्त में आयी श्वेता सिंह के लिए सिलसिले में दयाभाव दिखाते हुए ट्वीट किया है और लोगों से अपील की है श्वेता सिंह को उसकी गलती के लिए समाज माफ कर दे।

Bulli Bai App

वहीं दूसरी ओर मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने इस मामले में आज ही एक प्रेस कांफ्रेंस करके बड़ा खुलासा किया कि उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया दूसरा आरोपी मयंक रावल आरोपी श्वेता सिंह का मित्र है। इसके साथ ही पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले ने कहा कि पुलिस गहन पड़ताल कर रही है और अभी इस केस में और भी आरोपी पकड़े जा सकते हैं।

समाज में अपनी पहचान रखने वाली मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ Bulli Bai app पर अश्लील संदेश प्रचारित करने के मामले में जावेद अख्तर ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, ‘अगर ‘Bulli Bai app’ की मास्टरमाइंड सचमुच 18 साल की लड़की है, जिसने अपने माता पिता को कैंसर और कोरोना के कारण खोया है, तो मुझे लगता है कि कुछ महिलाओं को उससे जाकर मिलना चाहिए। दयालु बड़प्पन दर्शाते हुए उसे समझाना चाहिए कि उसने क्या गलत किया है। उसके प्रति दया दिखाते हुए उसे माफ कर देना चाहिए।’

मुंबई पुलिस के मुताबिक Bulli Bai app मामले में गिरफ्तार श्वेता सिंह के पिता की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई हैष वहीं उसकी मां की मौत साल 2011 में कैंसर से हुई थी।

आरोपी श्वेता सिंह की दो बहनें और एक भाई है। अभी सभी भाई-बहन पढ़ाई ही कर रहे हैं। उसके परिवार का खर्च वात्सल्य योजना के तीन हजार रुपये और पिता की कंपनी की ओर से दिए जाने वाले 10 हजार रुपये से चलता है।

गिरफ्तार श्वेता तीन बहनों में दूसरे नंबर की है। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की रहने वाली श्वेता का परिवार बीते 18 सालों से उत्तराखंड के रुद्रपुर में रह रहा है।

गिरफ्तार श्वेता की बड़ी बहन ने इस बात को माना है कि वो दिनभर मोबाइल में व्यस्त रहती थी और इस बात पर टोकने से नाराज हो जाती थी। पुलिस ने श्वेता के पास से एक नहीं बल्कि दो मोबाइल बरामद किए हैं।

इसे भी पढ़ें: Shweta Singh कौन है, जिसे Bulli Bai App मामले में गिरफ्तार किया गया है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here