अभिनेत्री रवीना टंडन कभी भी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती। कुछ दिनों पहले ही रवीना ने कुलभूषण जाधव को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए सीधा पीएम मोदी से सवाल किया था और इस बार रवीना सेंसर बोर्ड से नाराज है। रवीना टंडन की फिल्म मातृ 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, मगर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन(सीबीएफसी) ने फिल्म में अड़चन डाल दी, और फिल्म के काफी दृश्यों पर कैंची चला दी। इसी बात पर रवीना टंडन बोर्ड से खफा है और कहा कि सीबीएफसी को नियमों में बदलाव करने चाहिए।

image32रवीना टंडन ने कहा कि सीबीएफसी को आज के समय के हिसाब से अपने नियमों में बदलाव करने चाहिए। सीबीएफसी ऐसे नियमों में बंधा हुआ है जो कई साल पहले बनाए गए थे, मगर अब वक्त आ गया है कि हम प्रोग्रेसिव भारत के बारे में बात करें। रवीना का कहना है कि हालांकि सीबीएफसी मातृ फिल्म के संदेश को लोगों तक पहुंचाने से इत्तफाक रखता है मगर अपने नियमों की वजह से फिल्म को प्रमाणित नहीं कर रहा है।

फिल्म के सर्टिफिकेशन पर रवीना ने कहा कि जब हमें ए यानि एडल्ट सर्टिफिकेट दिया जाना है तो फिल्म के दृश्यों में इतनी कटौती क्यूं? जनता को हम जो दिखाना चाहते हैं उन्हें वह समझ आता है इसीलिए आज के हिसाब से नियमों में बदलाव करने चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि मैं ऐसी कितनी फिल्में गिना सकती हूं जिसमें कॉमेडी के नाम पर वलगर भाषा का इस्तेमाल किया जाता है मगर सेंसर बोर्ड को उन पर आपत्ति नहीं हुई। यह वाकई चौंकाने वाला है कि सच्चाई दिखाने पर आपत्ति जताई जा रही है।

फिल्म में रवीना के किरदार की बात करें तो रवीना एक ऐसी मां की भूमिका में है जिसकी बेटी का बलात्कार किया जाता है और वह मां अपने बेटी के गुनहागारों से बदला लेने की ठान लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here