बाहुबली-2 1000 करोड़ के कारोबार के बाद ऐतिहासिक फिल्म बन चुकी है। डायरेक्टर एस राजामौली की यह फिल्म  भारतीय सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। पहले ही दिन 100 करोड़ का बिजनेस करने वाली यह  फिल्म 1000 करोड़ का कारोबार करने वाली पहली फिल्म बन गई है। ‘बाहुबली’ हो या ‘बाहुबली 2’,  दोनों ही फिल्मों  में जिस महिला किरदार की जमकर तारीफ हो रही हैं, वह हैं राजमाता शिवगामी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री राम्या कृष्णन। दरअसल इस किरदार के लिए एस एस राजामौली की पहली पसंद अभिनेत्री श्रीदेवी थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजामौली ने जब श्रीदेवी को इस रोल के लिए अप्रोच किया, तो श्रीदेवी ने इसके लिए 6 करोड़ रुपये मांगे थे। राजामौली इतनी बड़ी रकम देने को तैयार नहीं हुए और इसी कारण यह रोल श्रीदेवी के बजाए राम्या कृष्णन को दे दिया गया।

इस सवाल को लेकर रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी को टैग करते हुए ट्विटर पर पूछा कि श्रीदेवी इस फिल्म का हिस्सा होने से कैसे इंकार कर सकती हैं। उन्होंने अपने दुसरे ट्वीट में लिखा कि अगर उन्होंने बाहुबली में काम किया होता तो उन्हें प्रभाष से ज्यादा क्रेडिट मिलती।

बाहुबली-2 1000 करोड़ के कारोबार के बाद ऐतिहासिक फिल्म बन चुकी है। जाहिर है श्रीदेवी को इस फिल्म को ठुकराने का थोड़ा-बहुत अफसोस तो जरूर होगा। श्रीदेवी 2015 में तमिल फिल्म ‘पुली’ में साउथ एक्टर विजय के साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म पुली 2015 में आई पहली बाहुबली के समय ही रिलीज हुई थी, जो बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई।

बहरहाल श्रीदेवी की अगली फिल्म ‘मॉम’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से श्रीदेवी लम्बे अरसे बाद अपनी वापसी कर रही हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश ‘ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here