Krushna Abhishek एक शो के दौरान हुए भावुक, Govinda को याद कर के नम हुई आंखें, कहा- “मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं”

0
171
Krushna Abhishek Gets Emotional
Krushna Abhishek Gets Emotional

हिन्दी टेलीविजन के मामा-भांजे की जोड़ी यानी Krushna Abhishek और Govinda के बीच के रिश्ते आजकल कुछ ठीक नहीं हैं। दरअसल, Manish Paul के एक शो के दौरान जब कृष्णा से गोविंदा के बारे में पूछा गया तो वे बेहद भावुक हो गए। कृष्णा ने कहा कि उन्हें अपने मामा की बहुत याद आती है और वे चाहते हैं कि इनके बच्चे गोविंदा के साथ खेले-कूदें। कपिल शर्मा शो के दौरान कृष्णा कोशिश करते हैं कि जिस एपिसोड गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा बतौर मेहमान आते हैं उसमें कृष्णा का रोल न हो।

https://www.instagram.com/p/CdU5oEFKXzK/

Govinda को याद कर भावुक हुए Krushna Abhishek

मनीष पॉल (Manish Paul) के एक पॉडकास्ट शो के दौरान कृष्णा से उनके और उनके मामा गोविंदा के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया जिसके बाद कृष्णा काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उनको भी मेरी याद जरूर आती होगी। गोविंदा मामा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और मुझे आपकी बहुत याद आती है। आप कभी भी मीडिया द्वारा दिखाई गई चीजों पर भरोसा मत करिए। मैं बस एक चीज चाहता हुं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेलें।” कृष्णा ने यह भी कहा कि उनके मामा को भी उनकी याद आती होगी और वो यह चीज महसूस करते हैं।

Screenshot 2022 05 09 173937

Manish Paul ने किया था वादा

मनीष पॉल ने अपने पॉडकास्ट शो में कृष्णा से गोविंदा और उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो इसके जवाब में कृष्णा ने नम आंखों से कहा कि किसी भी इंटरव्यू में अगर वो इन दोनों के रिश्ते के बारे में बात करते हैं तो उसे एडिट या कट कर दिया जाता हैं। इस बात को लेकर मनीष ने कृष्णा से वादा किया गया था कि वह कृष्णा जो भी जवाब देंगे उसमें कोई भी कट या एडिट नहीं लगाया जाएगा।

Screenshot 2022 05 09 174040

पहले भी मांग चुके हैं माफी

मनीष पॉल से बात करते हुए कृष्णा ने कहा कि वे अपने मामा-मामी से बहुत प्यार करता हूं और मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है कि वो मुझे माफ कर दें लेकिन पता नहीं क्यों वो मुझे माफ नहीं कर रहे हैं, जबकि उनके बच्चे की तरह हूं।

संबंधित खबरें:

Prithviraj Trailer Out: Akshay Kumar और Manushi Chhillar की फिल्म “पृथ्वीराज” का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेहद ही Royal Look में नजर आ रही Star Cast

Sonakshi Sinha Engagement: सोनाक्षी ने अपने फैंस को दी Good News, Flaunt करती दिखीं Engagement Ring

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here