भारतीय शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत में प्रशिक्षित और पियानो के साथ जादू पैदा करने में माहिर और पाकिस्तानी मूल के गायक अदनान सामी ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी ने भी मई माह में जन्मी उनकी बेटी मदीनाका स्वागत किया। अदनान ने उन्हें मदीना शहर से लाई मिठाई भी भेंट की।

PM Modi welcomes 'Madina' - 1दोनों लगभग 40 मिनट तक मोदी के साथ रहे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मदीना को पुचकारा और उसके साथ समय बिताया। अदनान ने कहा, “हम अपनी पहली बेटी के साथ प्रधानमंत्री से मिले और यह मेरे और मेरी पत्नी के लिए बहुत ही भावुक क्षण था।”

पीएम के साथ हुई इस मुलाकात की तस्वीर अदनान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। फोटो पोस्ट करते हुए अदनान सामी ने अपनी खुशी जाहिर की है और लिखा है, जिस तरह से मोदी जी ने हमसे इतने प्यार से मुलाकात की और हमारी बेटी के साथ खेले और आशीर्वाद दिया वो क्षण बहुत ही खूबसूरत थे।

हालांकि दोनों के बीच हुई मुलाकात की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि हो सकता है भारत की नागरिकता मिलने के बाद वो पीएम का धन्यवाद करने गए हैं।

PM Modi welcomes 'Madina' - 2अदनान अपने गैर फिल्मी गानों कभी तो नजर मिलाओ‘, ‘तेरा चेहरा से प्रसिद्ध हुए हैं। इसके अलावा उन्होंने कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हिंदी गाने भी गाए हैं।

PM Modi welcomes 'Madina' - 3वर्ष 2016 में अदनान को भारतीय नागरिकता प्रदान की गई, जिसकी पाकिस्तानी मीडिया ने काफी आलोचना की थी। उनका मानना है कि लोगों से प्यार और नफरत गानों के आधार पर करनी चाहिए, न कि धर्म और राष्ट्रीयता के आधार पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here