जब फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचे King Charles, पद्मिनी कोल्हापुरी ने चूमे थे गाल

2013 में, कोल्हापुरे ने घटना के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह मुंबई का दौरा कर रहे थे और मुझे नहीं पता कि उसने क्या सोचा था कि वह एक शूट देखना चाहता है। हम राजकमल स्टूडियो में 'अहिस्ता अहिस्ता' की शूटिंग कर रहे थे।

0
417
padmini kolhapuri kissed prince charles
padmini kolhapuri kissed prince charles

King Charles: महारानी एलिजाबेथ 2 नहीं रहीं। 8 सितंबर को उनका निधन हो गया। इसका मतलब है कि उनका बेटा, प्रिंस चार्ल्स, अब राजा हैं। आज लगभग हर कोई उनकी विरासत के बारे में जानता है! लेकिन बहुतों को याद नहीं होगा कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ एक अनूठा संबंध है। एक बार जब वह मुंबई आए तो स्टार ने उन्हें अपने गाल पर एक किस दी।

King Charles का बॉलीवुड कनेक्शन

प्रिंस चार्ल्स अब आधिकारिक तौर पर ब्रिटेन के राजा हैं। कई साल पहले, उन्होंने मुंबई का दौरा किया था। यात्रा के दौरान, उन्होंने हिंदी फिल्म ‘अहिस्ता अहिस्ता’ (1981) के सेट पर कुछ समय बिताया क्योंकि वे जानना चाहते थे कि भारत में फिल्मों की शूटिंग कैसे की जाती है। फिल्म की प्रमुख अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने सेट पर उनसे मुलाकात की और उन्हें एक सरप्राइज किस दिया।

download 72
padmini kolhapuri kissed prince charles

पद्मिनी कोल्हापुरी ने घटना के बारे में बात की

2013 में, कोल्हापुरे ने घटना के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह मुंबई का दौरा कर रहे थे और मुझे नहीं पता कि उसने क्या सोचा था कि वह एक शूट देखना चाहता है। हम राजकमल स्टूडियो में ‘अहिस्ता अहिस्ता’ की शूटिंग कर रहे थे। मैंने उनके गाल पर एक चुम्बन के साथ उनका अभिवादन किया। लेकिन, उन दिनों, यह एक बड़ी बात हो गई। मुझे याद है कि मैं छुट्टी मनाने लंदन गई थी। वहां एक ब्रिटिश आव्रजन अधिकारी ने मुझसे पूछा, ‘क्या तुम वही हो जिसने प्रिंस चार्ल्स को चूमा था?’ मैं शर्मिंदा हो गई थी। दिलचस्प बात यह है कि अहिस्ता अहिस्ता कोल्हापुरी की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here