फिल्मी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं वह चाहते हैं कि उनके बारे में लोग और अच्छी तरह से जान सकें। बॉलीवुड के सितारे भी अपनी निजी जिंदगी को भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री केटरीना कैफ ने भी इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है और देखते ही देखते उनके फॉलोअर्स की तादात लाखों में पहुंच गई।

कैटरीना के इंस्टाग्राम पर आने के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उनका स्वागत किया। कैटरीना का सबसे पहला स्वागत उनके सबसे पुराने दोस्त सलमान खान ने किया। सलमान ने कैटरीना का वेलकम टाइग्रेस के नाम से किया क्योंकि यह दोनो जल्द ही ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले हैं। इसके बाद भी रणवीर सिंह ने भी कैटरीना का स्वागत किया। शाहरुख खान ने भी अपनी खूबसूरत को-स्टार का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम में अभी तक केवल 34 लोगों को फॉलो किया है। जिसमें कैटरीना के खास दोस्त ही हैं। कैटरीना ने आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अर्पिता खान शर्मा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, रितिक रोशन, कबीर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान अख्तर और जोया अख्तर को फॉलो किया है।

कैटरीना के फॉलो किए लोगों में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नहीं  हैं। लोग इसकी वजह से रणबीर कपूर को मान रहे हैं क्योंकि दीपिका और रणबीर के रिलेशनशिप के खत्म होने की वजह कैटरीना कैफ को माना जाता है। शायद यही वजह है कि अभी तक इन दोनों अभिनेत्रियों में दोस्ती नहीं हो पाई है। पार्टीयों में भी हमेशा यह अभिनेत्री एक दूसरे को इंग्नोर करती रहती है। अब देखना यह होगा कि यह दोनों अभिनेत्रियाँ अपनी पुरानी लड़ाई भुलाकर अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाती हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here