हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार्स को एक पात्र की निभाने के लिए कितना बदलाव करना पड़ता है। कभी कभी हम खुद भी नहीं पहचान पाते। एसा ही कुछ ऋतिक रोशन के साथ हुआ। गौरतलब है ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर-30’ में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पटना के जीनियस मैथ्स टीचर आनंद कुमार की भूमिका में हैं। यह फिल्म आनंद कुमार की बायॉपिक है।

फिल्म की शूटिंग चल रही है और अब फिल्म से ऋतिक रोशन का एक और लुक लीक हो गया। हालांकि ऋतिक की इस तस्वीर  पर फैन्स की मिली जुली प्रतिक्रिया है। कुछ को ये लुक पसंद आ रहा है और कुछ को बेकार लग रहा है।

अब एक बात तो तय है कि या तो ये फिल्म ऋतिक रोशन के डांवाडोल चल रहे करियर को वापस ट्रैक पर ले आएगी।

इससे पहले भी, फैन्स इस फिल्म का काफी मज़ाक उड़ा चुके हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विलेन की भूमिका में है और लोगों ने डायरेक्टर विकास बहल को जमकर लताड़ा कि जो इंसान आनंद कुमार के सबसे ज़्यादा नज़दीक दिख सकता है, वो फिल्म का विलेन है।

फिल्म में ऋतिक के लुक की बात की जाए तो अपने ग्लैमर और फिट बॉडी के लिए पसंद किए जाने वाले रितिक इसमें अपनी इमेज से बिलकुल हटकर दिखाई दे रहे हैं। वह शर्ट-पैंट और हाफ स्वेटर में एकदम साधारण लुक में हैं।

आपको बता दें सुपर 30, बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की कहानी है जिन्होंने सुपर 30 की एक कोचिंग खोली जहां वो 30 होनहार लेकिन साधनहीन बच्चों को आईआईटी के लिए तैयारी करवाते थे।  धीरे धीरे इन आनंद काफी फेमस होने लगे क्योंकि उनके पढ़ाए सभी बच्चों का चयन आईआईटी में होने लगा। फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी। इसका निर्देशन विकास बह्ल कर रहे हैं।

[vc_gallery interval=”3″ images=”42338,42337,42336,42335″ img_size=”large”]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here