शाहरुख-दीपिका के ‘बेशर्म रंग’ ने सोशल मीडिया पर लगाई आग; भड़के यूजर्स, बोले- कितना नीचे गिरेंगे ये…

0
177
Besharam Rang Song
Besharam Rang Song

Besharam Rang Song: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं लेकिन कई यूजर्स हाल ही में रिलीज हुए गाने का विरोध कर रहे हैं। इस समय हर तरफ ‘पठान’ फिल्म की चर्चा हो रही है। बता दें कि बीते दिन ‘पठान’ का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया गया था। गाने के रिलीज होते ही इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया एक दिन में गाने को 19 मिलयन व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस ने अपना ध्यान खींचा है। दीपिका के बोल्ड लुक और उनके डांस के फैंस दीवाने हो गए हैं।

Besharam Rang Song: गाने पर नेगेटिव कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं

बता दें कि गाना 3 मिनट 3 सेकंड का है। गाने की शूटिंग यूरोप की खूबसूरत लोकेशन पर किया गया है। दीपिका के साथ- साथ शाहरुख के लुक ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस गाने को शिल्पा राव ने गाया है। हालांकि ये गाना थोड़ा ऋतिक रोशन की ‘बैंग-बैंग’ और रणवीर सिंह की ‘बेफिक्रे’से मिलता-जुलता ही फील दे रहा है। फिल्म की बात करें तो फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।

वहीं बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के इस गाने पर नेगेटिव कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। कई लोग गाने को अश्लील बता रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर पठान बॉयकॉट भी ट्रेंड कर रहा है। कुछ यूजर्स ने कहा कि आजकल बॉलीवुड को अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए ऐसे गाने लाने के जरूरत पड़ रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here