Anushka Sharma ने शेयर किया फिल्म ‘Chakda Xpress’ की तैयारी का वीडियो, जमकर बहा रही हैं पसीना

0
391
Anushka Sharma
Anushka Sharma ने शेयर किया फिल्म ‘Chakda Xpress’  की तैयारी का वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि फिल्म की तैयारी के लिए अनुष्का जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्रिकेट खेलते हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म से अनुष्का 3 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी के लिए तैयार हैं। 

Anushka Sharma ने शेयर किया वीडियो

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट की प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया गेट-स्वेट-गो! फिल्म में वह भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अभिषेक बनर्जी द्वारा लिखित चकदा एक्सप्रेस झूलन की प्रेरणादायक यात्रा पर आधारित है

अनुष्का शर्मा, जो आखिरी बार आनंद एल राय के जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आई थीं, 3 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म चड्डा एक्सप्रेस का टीजर आज 6 जनवरी को रिलीज किया था। फिल्म को खास बताते हुए अनुष्का ने झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने की बात कही थी, जो भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान थीं।

Anushka Sharma
Anushka Sharma

टीजर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था, “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। क्योंकि झूलन ने ऐसे समय में क्रिकेटर बनने और वैश्विक मंच पर अपने देश को गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था”।

Anushka Sharma ने स्टार्टअप ब्लू ट्राइब फूड्स में निवेश किया पैसा

गौरतलब है कि हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी Vamika की पहली झलक सामने आई थी। जिसे लेकर दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था, हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि वामिका आम जीवन का लुत्फ उठाएं। इसलिए हाल ही में विराट कोहली ने मीडिया से अनुरोध किया था कि वे उनकी बेटी को कैमरे से दूर रखें। वहीं अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli)(Anushka Sharma) ने हाल ही में स्टार्टअप ब्लू ट्राइब फूड्स (startup Blue Tribe Foods) कंपनी में पैसा निवेश (invest) किया है।

यह भी पढ़ें:

Prabhas की फिल्म ‘Radhe Shyam’ का चला जादू, पुष्पा की तरह बॅाक्स ऑफिस पर हुई फायर

Anushka Sharma और Virat Kohli ने ‘Blue Tribe Foods’ में किया निवेश, जानिए इस कंपनी के बारे में?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here