बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और काफी विषयों से जुड़े अपने विचार ट्विटर पर शेयर करते हैं। अमिताभ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फिल्म को रिलीज करने के लिए अनुरोध किया है।

बता दें कि अमिताभ की ये फिल्म काफी समय से रुकी हुई है और कानूनी कारणों से रिलीज नहीं हो पाई है। अमिताभ की इस फिल्म का नाम ‘शूबाइट’ है।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, ‘प्लीज…प्लीज…प्लीज.. यूटीवी ऐंड डिज्नी या जिसके भी पास यह फिल्म है… वॉर्नर्स या कोई और… बस इस फिल्म को रिलीज़ कर दें। इसमे काफी मेहनत लगी है…क्रिएटिवटी का कत्ल मत कीजिए।’

इस ट्वीट के साथ अमिताभ ने फिल्म की कुछ तस्वीरें भी लगाई हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन कानूनी कारणों से इसे रिलीज नहीं किया जा सका है

अमिताभ की इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया है। इस फिल्म में अमिताभ ने जॉन परेरा का किरदार निभाया है जो 60 साल की उम्र के बाद खुद को खोजने के लिए सफर पर निकल पड़ता है।

इस फिल्म को ‘जॉनी वॉकर’ के नाम से बनाने की घोषणा पहले पर्सेप्ट पिक्चर कंपनी ने की थी लेकिन जब फिल्म नहीं बन सकी तो डायरेक्टर शूजित सरकार यूटीवी मोशन पिक्चर्स के पास लेकर गए और फिल्म का नाम बदल कर ‘शूबाइट’ कर दिया गया। लेकिन बाद में यह फिल्म कानूनी झमेले में फंस गई और यह रिलीज़ नहीं हो सकी। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जिमी शेरगिल, दिया मिर्जा और सारिका ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here