Dhaakad: Salman Khan ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर, Kangana Ranaut ने कहा- ‘थैंक्यू माय दबंग हीरो’

फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा हैं। कंगना का ये ट्रेलर दबंग खान यानी सलमान खान को भी पसंद आया है।

0
160
Dhaakad
Dhaakad: Salman Khan ने शेयर किया ‘धाकड़’ का ट्रेलर

Dhaakad: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। खासबात ये है कि कंगना का ये ट्रेलर दबंग खान यानी सलमान खान को भी पसंद आया है। बता दें कि सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

Salman Khan ने शेयर किया Dhaakad का दूसरा ट्रेलर

अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाली कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। बीते समय में उन्होंने कई बड़े सेलेब्स से दूरियां बना ली थी। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि सलमान को कंगना का बेबाक अंदाज पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर शेयर किया। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘धाकड़ की पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

https://www.instagram.com/p/Cdde5lwI-wB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c2a399b1-0b27-4b2b-8a8f-142913e3689c

सलमान के इस पोस्ट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा- ‘थैंक्यू माय दबंग हीरो। हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।’ कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

dc28e387 4449 4e5e 9c76 9b4aff0582c0

फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में एक्शन करती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन रामपाल रुद्रवीर के किरदार में हैं। फिल्म में कंगना एक जासूस का किरदार निभा रही हैं। कंगना रनौत जिन्होंने पहले ही फैशन, तनु वेड्स मनु, क्वीन और कई अन्य फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की है, धाकड़ के साथ वापस आ गई हैं। फिल्म में उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जा सकता है। धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dhaakad
Dhaakad

बताते चले कि कुछ दिन पहले धाकड़ का न्यू सॉन्ग She is On Fire रिलीज हुआ था। गाने को बादशाह (Badshah) ने अपनी आवाज दी है। गाने में कंगना आग लगाती हुई दिख रही हैं। कंगना के इस अंदाज को देखकर फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here