Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने पर किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो

0
346
Alia Bhatt, Ranveer Singh ने ब्राउन मुंडे गाने में किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 24 नवंबर को गुरुग्राम (Gurugram) में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान अभिनेताओं को ब्राउन मुंडे गाने पर आनंद लेते और जमकर डांस करते हुए देखा गया। बता दें कि आलिया और रणवीर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।

आलिया भट्ट रणवीर सिंह ने गुरुग्राम में संगीत कार्यक्रम में शिरकत की

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर, अभिनेताओं को गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के संगीत कार्यक्रम का आनंद लेते देखा गया। आलिया और रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें ब्राउन मुंडे गाने पर डांस करते देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CWryMfVpr77/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bba2781a-a1bc-485d-b099-9921927459a0

फैंस ने आलिया, रणवीर को दिल्ली में किया खुश

हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक सेगमेंट की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे। सेट से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें उनके फैंस को उनके लिए चीयर करते हुए दिखाया गया है। रणवीर और आलिया ने भी अपने फैंस का स्वागत किया। रणवीर ने लाल और काले रंग की जैकेट और काली पैंट पहन रखी थी। इस दौरान आलिया शॉल में ढकी हुई थीं। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2022 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: IFFI 2021: फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं Salman Khan और Ranveer singh, वायरल हुआ वीडियो

Aditya Seal और Anushka Ranjan के संगीत में बन ठन कर पहुंची Alia Bhatt, वायरल हुआ फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here