यह तो सभी जानते हैं की अभिषेक बच्चन का फ़िल्मी करियर वैसा नहीं बना जैसा उनके पिता अमिताभ बच्चन का है। बात अगर अभिषेक के नेटवर्थ की करें तो इस मामले में वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से भी पीछे हैं। networthier.com के मुताबिक ऐश्वर्या की नेटवर्थ 259 करोड़ रुपए है तो वहीं, अभिषेक की नेटवर्थ 222 करोड़ करोड़ रुपए है।चाहे अभिषेक के पास फिल्में कम हो लेकिन वे कबड्डी टीम और फुटबॉल टीम के ओनर है। इसके अलावा वे कई ब्रांड एंडोर्समेंट करते हैं।

अभिषेक बच्चन ने भी हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें वाइफ ऐश्वर्या से फिल्मों के लिए कम पैसे मिलते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ करीब 9 फिल्मों में काम किया। इनमें से 8 फिल्मों में ऐश को ज्यादा फीस मिली है।

अभिषेक ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि फिल्म पीकू में भी दीपिका पादुकोण को ज्यादा फीस मिली थी। जबकि फिल्म में अमिताभ बच्चन और इरफान पठान जैसे स्टार्स भी थे। उन्होंने सलाह दी कि ये एक तरह का बिजनेस हैं और जिन स्टार्स की डिमांड ज्यादा है उन्हें उसी तरह फीस मिलनी चाहिए।

ऐश-अभि ने कुछ न कहो, ढाई अक्षय प्रेम के, गुरु, धूम 2, रावण, उमराव जान, बंटी और बबली, सरकार राज में साथ काम किया है। दोनों की अपकमिंग फिल्म गुलाब जामुन है।

इसी साल अभिषेक की फिल्म मनमर्जियां आईं जो बॉक्सऑफिस पर ज्यादा नहीं टिक पाई। ऐश फिल्मों के अलावा कई ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं। ऐश की इसी साल फिल्म फन्ने खां आई थी, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here