Acharya Review : आज से सिनेमा घरों में रिलीज “आचार्य”

0
233
Acharya review

Acharya Review :आज से मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हो गई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार आज यह इंतजार खत्म हुआ। साउथ मेगास्टार चिंरजीवी का लुक आचार्य में बेहद आकर्षक है। फिल्म में मेगास्टार के साथ पावरस्टार रामचरण भी मुख्य भूमिका में हैं। बाप-बेटे की यह जोड़ी काफी खास है क्योंकि फिल्म में चिरंजीवी की शानदार फिटनेस को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि यह बाप-बेटे की जोड़ी है।

pooja
Ramcharan- pooja

चिरंजीवी और रामचरण के अलावा पूजा हेगड़े,काजल अग्रवाल, सोनू सूद, तनिकेला भरणी जैसे कई कलाकार आपको इस फिल्म में नज़र आ जाएंगे।

admin ajax min 2
acharya movie

Acharya Review : कहानी ‘आचार्य’ की

बात करे अगर फिल्म की कहानी कि तो कहानी का मुद्दा बहुत नया नहीं है। साउथ की और फिल्मों की तरह ही एक मसीहा आता है जो सब कुछ ठीक कर देता है। मूवी एक शहर की कहानी पर आधारित है जो शांत और खुशहाल रहता है लेकिन अचानक उस शहर में तबाही मच जाती है। शहर और उसके लोगों को बचाने के लिए चिरंजीवी और रामचरण नायक की भूमिका में हैं। सोनू सूद मूवी में विलन की भूमिका निभा रहे हैं, तो वहीं रामचरण के ऑपोजिट पूजा हेगड़े नज़र आ रही हैं।

dance 1
Acharya review

Acharya Review : जानिए कैसा रहा आचार्य का रिव्यु
अगर पूरी फिल्म की बात करें तो फिल्म की कहानी बहुत दमदार नहीं है लेकिन फिल्म में एक्शन और रोमांच भरपूर है। दर्शकों को एक्शन और पावर से भरपूर चिंरजीवी का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। पर इसके बावजूद मेगास्टार चिरंजीवी का रोल कुछ खास नहीं है।

मेगास्टार को चाहने वालों के लिए उनकी भूमिका निराशाजनक साबित हुई है। फिल्म के गाने आकर्षक और दिलचस्प है। मूवी के बंजारा गाने में बाप-बेटे की जोड़ी साथ में थिरकती हुई नज़र आ रही है। फिल्म में सभी कलाकारों की भूमिका सामान्य है जो उनके लिए ठीक साबित हुई है।

megastar
megastar

फिलहाल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा।

सम्बधित खबरे

Taapsee Pannu की फिल्म ‘Shabaash Mithu’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here