जाट नेताओं से बोले Amit Shah- 2017 में आपने बहुत डराया, धमकाया और हड़काया, मेरी जगह कोई और होता तो रो देता

0
324
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah: बुधवार को नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने यूपी चुनाव के मद्देनजर अहम बैठक की। इस मीटिंग में कई जाट नेता शामिल हुए। इस मीटिंग में अमित शाह (Amit Shah) ने जाट नेताओं से कहा कि 2017 में आप लोगों ने बहुत डराया धमकाया। मेरी जगह कोई और होता तो रो देता।

Amit Shah ने जाट नेताओं के साथ की अहम बैठक

बता दें कि आज की बैठक में कुल 100 जाट नेता शामिल हुए। हर नेता जाट समाज में अपनी अलग सक्रियता रखता है, ऐसे में उन्हें मनाकर बीजेपी संपूर्ण जाट समाज को अपने पाले में करना चाह रही है। बैठक में हर वो शख्स मौजूद है जिनकी जाट समाज में सक्रियता है और जिनके कहने पर किसी भी पार्टी को वोट पड़ सकते हैं।

अमित शाह ने जाट नेताओं से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि 2014 में आपने सरकार बनाई। 2017 में बहुत डराया, धमकाया और हड़काया, मेरी जगह कोई और होता तो रो देता। लेकिन आपने कहा हम आपको वोट देंगे और फिर आपने प्रचंड बहुमत से सरकार बना दी।

Amit Shah
Amit Shah

अमित शाह ने आगे कहा कि जब भी हम आपके पास आए आपने हमारी झोली में छप्पर फाड़ के वोट दिए। कई बार हमने आपकी बात को नहीं माना तब भी आपने हमें वोट दिया। गृह मंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि उन्होंने खुद अपनी राष्ट्रीय राजनीति को यूपी से शुरू किया था और जो भी तीन चुनाव लड़े गए, जाटों का पूरा समर्थन मिला।

UP Election 2022
UP Election 2022

अमित शाह ने इस बात का भी जिक्र किया कि जाट समुदाय हमेशा से ही खुद के बारे में सोचने के बजाय देश को आगे रखता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जाटों की राजनीति कई मायनों में एक जैसी है। दोनों देश की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और दोनों ने ही मुगलों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।

संबंधित खबरें…

Jammu-Kashmir को मिले सबसे ज्‍यादा Police Medals, गृह मंत्री Amit Shah बोले- यह गर्व की है बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here