विधानसभा चुनाव से पहले गोवा के सीएम Pramod Sawant पहुंचे दिल्ली, संसदीय बोर्ड की बैठक में लेंगे हिस्सा

0
251
Pramod Sawant
Pramod Sawant

गोवा में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री Pramod Sawant आज सुबह भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए नई दिल्ली के लिए रवाना हुए।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आगामी राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित चर्चा के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मिल सकते हैं।

Pramod Sawant दिल्ली में गोवा चुनाव की रणनीति पर शीर्ष नेताओं के करेंगे चर्चा

मालूम हो कि इससे पहले बीते गुरुवार को भाजपा ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 40 में से 37 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का चयन कर लिया था। इस कारण से सीएम प्रमोद सावंत की दिल्ली रवानगी को काफी महत्वपूर्ण समझा जा रहा है।

इस मामले में केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री श्रीपद नाइक ने जानकारी दी थी। भाजपा की राज्य चुनाव समिति और पार्टी की कोर कमेटी की लगातार बैठकों के बाद नाइक ने बताया था कि भाजपा ने 37 सीटों के लिए पार्टी के संसदीय बोर्ड की सिफारिश के लिए नामों का चयन किया है। वहीं कुछ सीटों को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा।

Pramod Sawant के साथ गोवा भाजपा के अध्यक्ष भी पहुंच रहे हैं दिल्ली

इसके साथ ही नाइक ने यह भी बताया था कि उम्मीदवारों की अंतिम सूची जल्द ही दिल्ली में भाजपा संसदीय बोर्ड द्वारा घोषित की जाएगी। जिसके लिए मुख्यमंत्री Pramod Sawant और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े 16 जनवरी को दिल्ली में होने वाली भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए जाएंगे।

Pramod Sawant
Pramod Sawant

गौरतलब है कि गोवा में 14 फरवरी को मतदान होगा, जिसमें सभी 40 सीटों पर एक ही तारीख को मतदान होना है। नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी है और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Goa Politics: कौन किसे कर रहा है ‘कॉपी’? केजरीवाल और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आमने-सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here