MAHATRANSCO Recruitment 2022: इंजिनियर के 243 रिक्त पदों पर निकली भर्तियां, ऑफलाइन मोड में करना होगा आवेदन

0
538
MAHATRANSCO Recruitment 2022
MAHATRANSCO Recruitment 2022

MAHATRANSCO Recruitment 2022: महाराष्ट्र में सरकारी नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है। महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (MAHATRANSCO) की ओर से रिक्त पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट mahatransco.in से आवेदन पत्र डाउनोलड कर के उसे 19 अप्रैल, 2022 तक जमा कर सकते हैं। ध्यान रहे आवेदन ऑफलाइन मोड में ही स्वीकार किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया द्वारा कुल 243 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

MAHATRANSCO Recruitment 2022: Eligibility Criteria

Chief Engineer (Transmission) के रिक्त पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास Electrical Engineering/ Technology में बैचलर डिग्री के साथ पावर सेक्टर में 15 साल का अनुभव होना चाहिए। जबकि, Superintending Engineer (Transmission) के रिक्त पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास Electrical Engineering/ Industrial में बैचलर डिग्री और विद्युत वितरण क्षेत्र में कुल 12 वर्ष का अनुभव अनिवार्य है। शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Coffee Tutorial YouTube Thumbnail 19

MAHATRANSCO Recruitment 2022: Age Limit

PostMaximum Age Limit
Executive Director 59
CGM50
Chief Engineer50
Superintendent Engineer 45

MAHATRANSCO Recruitment 2022: Application Fees

जारी किए गए रिक्त पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को निर्धारित किए गए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 800 रुपये आवेदन शुल्क जमा करने होंगे। वहीं, आरक्षित वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 400 रुपये निर्धारित किया गया है।

application

MAHATRANSCO Recruitment 2022: Vacancy Details

PostVacancy
Assistant Engineer (Transmission)170
Assistant Engineer ( Telecommunication)25
Assistant Engineer (Civil)28
Chief Engineer (Transmission)04
Superintending Engineer (Transmission) 11
Superintending Engineer (Civil)01
Chief General Manager (Informative Technology)01
Chief General Manager (Security & Enforcement)01
Deputy General Manager (Information Technology)01
Executive Director (Operations)01
Executive Director (Projects)01

MAHATRANSCO Recruitment के लिए ऐसे करें आवेदन

महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड के इंजीनियरिंग के पदों पर उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को पहले आधिकारिक वेबसाइट mahatransco.in पर जाकर आवेदन पत्र डाउनोलड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार इसमें मांगी गई सभी जानकारियां भरें और साथ ही दस्तावेजों की स्कैन कॉपी भी अटैच कर दें। अंत में इसे नीचे दिए गए पते पर भेज दें।

पता:- मुख्य महाप्रबंधक (एचआर), महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड, प्रकाशगंगा, ई-ब्लॉक, प्लॉट नंबर, सी -19, 7वीं मंजिल, एचआर विभाग, बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा (ई), मुंबई 400051 (महाराष्ट्र)।

संबंधित खबरे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here