Share Market: मार्केट में भारी बिकवाली के बीच हो रहा कारोबार, ज्‍यादातर शेयर लाल निशान पर

Share Market: ऐसे में निवेशकों के बीच मायूसी है।वहीं दूसरी तरफ शेयर एक्‍सपर्ट इसे साफतौर पर ग्‍लोबल मार्केट में आई हलचल और देश में बढ़ती महंगाई एवं अन्‍य कारणों को मान रहे हैं।

0
211
Share Market
Share Market

Share Market:शेयर मार्केट में मंगलवार को कारोबार भारी बिकवाली के बीच चल रहा है। बीएसई सेंसेक्‍स सुबह 9.16 बजे 55,373.18 के स्‍तर पर खुला और 302 अंक लुढ़क गया।निफ्टी में 88.22 अंकों की गिरावट आई। हालांकि कल भी मार्केट कुछ खास नहीं कर पाया था।ऐसे में निवेशकों के बीच मायूसी है।वहीं दूसरी तरफ शेयर एक्‍सपर्ट इसे साफतौर पर ग्‍लोबल मार्केट में आई हलचल और देश में बढ़ती महंगाई एवं अन्‍य कारणों को मान रहे हैं।

Share Market
NIFTY

Share Market: एक्सिस और पावरग्रिड के शेयर हरे निशान पर

बीएसई सेंसेक्‍स बोर्ड पर आज एक्सिस बैंक और पावरग्रिड के शेयर हरे निशान पर ट्रेड कर रहे हैं।जबकि बैंकिंग से लेकर दिग्‍गज आईटी कंपनियों के शेयर लाल निशान पर ब्लिंक कर रहे हैं।

Share Market: सोना चमका, चांदी स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोने की कीमतों में उछाल आया है। राजधानी दिल्‍ली में 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 47,860 रुपये है। इसके दामों में कल के मुकाबले आज 10 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 62,400 रुपये है।यही भाव कल भी बना हुआ था।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here