Share Market: BSE Sensex 244 ऊपर, NIFTY 44 अंक मजबूती के साथ कर रहा Trade

Share Market: शेयर कारोबार के पहले दिन रिलायंस और भारती के शेयर लाल निशान पर दिखने लगे। वहीं बढ़त बनाए हुए शेयर में मारुति, टाइटन, एशियन पेंट,एनटीपीसी, सनफार्मा, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस, टीसीएस, एसबीआई आदि के शेयर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

0
230
Share Market: top News hindi
Share Market

Share Market: शेयर कारोबार के पहले दिन सोमवार को मौसम सुहाना होने के साथ बाजार में भी रौनक लौट गई। बीएसई सेंसेक्‍स 54,570 के स्‍तर पर खुला और 244 अंकों की तेजी देखी गई। वहीं निफ्टी 17,101 के स्‍तर पर खुला और 44 अंक मजबूत हुआ।शेयर बाजार विश्‍लेषकों का कहना है कि आईटी और बैंकिंग सेक्‍टर के कुछ शेयरो में आज उछाल देखने को मिल सकता है।

share Market

Share Market: रिलायंस, भारती दिखे लाल निशान पर

शेयर कारोबार के पहले दिन रिलायंस और भारती के शेयर लाल निशान पर दिखने लगे। वहीं बढ़त बनाए हुए शेयर में मारुति, टाइटन, एशियन पेंट,एनटीपीसी, सनफार्मा, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज फाइनेंस, टीसीएस, एसबीआई आदि के शेयर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। निवेशकों में इनकी स्थिति देखकर उत्‍साह बना हुआ है।

Share Market: सोना और चांदी दोनों स्थिर

सरार्फा बाजार में आज सोने और चांदी दोनों के दाम स्थि‍र बने हुए हैं। 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 47,050 रुपये है। वहीं एक किलोग्राम चांदी का भाव 61,400 रुपये किलोग्राम हो गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here